तमिलनाडु और आंध्र कोरोना की बढ़ी मार तो नाजुक हुए हालात
तमिलनाडु और आंध्र कोरोना की बढ़ी मार तो नाजुक हुए हालात
Share:

चेन्नई: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 2,17,000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

तमिलनाडु और आंध्र में स्थिति गंभीर: दक्षिण भारत के राज्यों में तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में संक्रमण की स्थिति गंभीर होती जा रही है. तमिलनाडु में और 121 नए मामले सामने आए हैं और संक्रमितों की संख्या दो हजार को पार कर 2,058 हो गई है. जबकि आंध्र प्रदेश में 82 नए मामले सामने आए हैं और आंकड़ा 1,259 पर पहुंच गया है. इन दो राज्यों के अलावा कर्नाटक, तेलंगाना और केरल में हालात काबू में हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक में 11 नए केस मिले हैं और अब तक सामने आए मरीजों की संख्या 523 हो गई है. इसमें से 207 लोग ठीक भी हो चुके हैं. तेलंगाना में और छह मरीज मिले हैं और संख्या 1009 हो गई है. केरल में चार नए केस मिले हैं और संक्रमितों की संख्या 485 हो गई है. तीन सौ ज्यादा मरीज अब तक ठीक भी हो चुके हैं. आंध्र प्रदेश राजभवन के चार कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने कोरोना जांच कराई थी, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

इटारसी में महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भोपाल में चल रहा इलाज

MP में प्लाज़्मा थेरेपी से होगा कोरोना का उपचार, खून देने भोपाल पहुंचेगा अग्रवाल परिवार

क्वॉरेंटीन पीरियड पूरा कर घर लौटे 57 हज़ार मजदूर, नेगेटिव आई कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -