क्वॉरेंटीन पीरियड पूरा कर घर लौटे 57 हज़ार मजदूर, नेगेटिव आई कोरोना रिपोर्ट
क्वॉरेंटीन पीरियड पूरा कर घर लौटे 57 हज़ार मजदूर, नेगेटिव आई कोरोना रिपोर्ट
Share:

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच एक सुकून भरी खबर सामने आई है. टीकमगढ़ जिले में बाहर से लौटे तमाम मजदूर अपना 14 दिन का क्वॉरेंटीन पीरियड पूरा कर घर लौट चुके हैं, स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान इनमें से एक भी मजदूर पॉजिटिव नहीं पाया गया. दरअसल, लॉकडाउन के कारण दिल्ली सहित अन्य राज्यों से मजदूर पलायन कर टीकमगढ़ जिले में पहुंचे थे.

ऐसे में प्रशासन को डर था कि इनसे कहीं कोरोना संक्रमण ना फैल जाए. इसीलिए टीकमगढ़ लौटे सभी 57900 मजदूरों को जिले में बनाए गए विभिन्न क्वॉरेंटीन सेंटर्स में रखा गया था. टीकमगढ़ के CMHO एमके प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि मजदूर वर्ग के लोगों का क्वॉरेंटाइन सेंटरों में नियमित मेडिकल टेस्ट किया गया, यहां सभी 57900 मजदूरों ने अपना 14 दिन का क्वारेंटीन पीरियड पूरा किया, इनमें से किसी में भी कोरोना वायरस नहीं पाया गया है. और ये सकुशल अपने घर पहुंच गए हैं.

वहीं सीईओ जिला पंचायत हर्षल पंचोली ने जानकारी देते हुए बताया कि जो लोग सीधे अपने गांव पहुंचे उनकी स्क्रीनिंग कर उन्हें घरों में ही क्वॉरेंटीन किया गया, जिनमें से एक लमेरा गांव और दूसरा आहर गांव के दो लोगों को छोड सभी स्वस्थ हैं.

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -