सोनाली फोगाट की मौत का राज खुलेगा, गोवा सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश
सोनाली फोगाट की मौत का राज खुलेगा, गोवा सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश
Share:

पणजी: गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में CBI जांच की अनुशंसा कर दी है। बता दें कि, गोवा में एक रिसॉर्ट में पार्टी के बाद सोनाली की मौत हो गई थी। सोनाली फोगाट के परिवार वाले लगातार इस मामले में CBI जांच की मांग कर रहे थे। हरियाणा सरकार ने भी परिजनों की मांग का सपोर्ट किया था। 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली फोगाट पर गोवा पुलिस की जांच सही तरह से चल रही है। पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं। मगर, सोनाली के परिवार की सोनाली की बेटी की मांग है कि मामले की जांच CBI द्वारा कराई जाए। ऐसे में आज हम केस CBI को देने की अनुशंसा कर रहे हैं। मैं खुद गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर मांग कर रहा हूं कि मामले में CBI से जांच कराई जाए। 

बता दें कि, 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट की जान चली गई थी। सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार लगातार CBI जांच की मांग कर रहा है। परिवार का आरोप है कि गोवा पुलिस इस मामले में सही से जांच नहीं कर रही है। सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने हाल ही में आरोप लगाते हुए कहा था कि गोवा पुलिस पर सियासी प्रभाव है। इसलिए हम मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

भारत-विरोधी से मेलजोल और क्रांतिकारियों के कार्यक्रम से दूरी.. क्या ऐसे भारत को 'जोड़ेंगे' राहुल गांधी ?

1000 DTC बसें खरीदने में केजरीवाल सरकार ने किया घोटाला ? अब CBI करेगी जांच

हिन्दुओं के पूरे गाँव पर 'वक़्फ़ बोर्ड' का कब्जा.., 1500 साल पुराना मंदिर भी वक़्फ़ का हो गया !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -