बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह
बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पर अवैध संबंधों के चलते 5 व्यक्तियों ने मिलकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही शव के हाथ, पैर बांधकर पुणे एवं सोलापुर जिले की सीमा पर नीरा नदी में फेंक दिया। इस घटना में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

वही यह मामला पुणे जिले के इंदापुर तालुका के वालचंदनगर पुलिस थाना इलाके का है। बारामती के DYSP गणेश इंगले ने बताया कि मृतक विकास पाखरे टेम्पो ड्राइवर था। वो प्रतिदिन बारामती से सोलापुर जिले के मंगलवेढ़ा तक पशुओं का खाद लेकर जाता था। पुलिस ने बताया कि मृतक का अपराधियों में से किसी एक व्यक्ति की बहन के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते 10 जून को इस क़त्ल को अंजाम दिया गया।

12 जून को जब स्थानीय लोगों ने नदी में विकास का शव करते हुए नजर आया तो हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। वालचंदनगर पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस को संदेह हुआ कि यह एक क़त्ल का मामला है। 48 घंटे के भीतर शव की पहचान कराई गई। मृतक के भाई ने इस मामले में 5 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। तत्पश्चात, पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है तथा 2 अपराधियों तलाश जारी है। वहीं, पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।

शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ ड्राइवर ने की हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो बेटे की हत्या कर फांसी पर झूल गया पति

नौकरी का झांसा देकर मुंबई लेकर आया जीजा, फिर रूम में ले जाकर कर डाली ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -