शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ ड्राइवर ने की हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में शर्मनाक मामला सामने आया है। टैक्सी ड्राइवर ने लिफ्ट देकर 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ कथित बलात्कार किया। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में बैतूल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात अपराधी के खिलाफ दुष्कर्म एवं अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तत्काल आरम्भ कर दी। अपराधी की तलाश करने के लिए बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने टीम गठित की। टीम को नेशनल हाईवे-69 टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज एवं पीड़िता के द्वारा बताए गए हुलिया से अपराधी का सुराग हाथ लगा। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी टैक्सी ड्राइवर को मंगलवार शाम भोपाल से गिरफ्तार कर लिया।

वही यह घटना 12 जून की है। वृद्ध महिला किसी समारोह में सम्मिलित होने जा रही थी। उसे चलने में समस्या हो रही थी। तभी उसके पास एक टैक्सी आकर रूकी तथा उसे समारोह स्थल पर छोड़ने की बात कर ड्राइवर ने उसे लिफ्ट दी। अपराधी समारोह स्थल ले जाने की जगह कार कहीं और ले गया। जहां अवसर पाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया तथा पीड़िता को नेशनल हाइवे-69 पर छोड़कर भाग गया।

अपराधी मनोज मालवीय मूल तौर पर विदिशा जिले का है। फिलहाल भोपाल के अयोध्या नगर में रहता है। पेशे से मनोज टैक्सी ड्राइवर है। रविवार को मनोज टैक्सी से दो चिकित्सकों को भोपाल से नागपुर छोड़ने गया था। वहां से भोपाल वापस जाते वक़्त मार्ग में वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि टैक्सी में लिफ्ट देने के बाद 62 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई। पुलिस ने अपराधी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को मेडिकल जांच के बाद अपराधी की कोर्ट में पेशी हुई।

नौकरी का झांसा देकर मुंबई लेकर आया जीजा, फिर रूम में ले जाकर कर डाली ये हरकत

सालों तक प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रही लड़की, अब उसी BF पर दर्ज करा दिया बलात्कार का केस

नोएडा: गौहत्या करने वाले मोहम्मद ईशा और जीशान गिरफ्तार, पुलिस को गोली मारकर भाग रहे थे बदमाश

Most Popular

- Sponsored Advert -