Avengers: Infinity War के दूसरे ट्रेलर में दिखा खतरनाक एक्शन
Avengers: Infinity War के दूसरे ट्रेलर में दिखा खतरनाक एक्शन
Share:

काफी समय के लम्बे इंतज़ार के बाद दर्शकों की पसंदीदा फिल्म Avengers: Infinity Wars का दूसरा ट्राइले आ ही गया. कुछ समय पहले ही इसके ट्रेलर को सार्वजनिक किया है जिसे कुछ ही घंटों में मिलियन व्यू मिल चुके हैं. अब इंतज़ार है तो इस फिल्म जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. आप देख सकते हैं इस नए ट्रेलर में सभी सुपर हीरो नज़र आ रहे हैं. साथ ही इस ट्रेलर से हमें ये भी अंदाज़ा हो रहा है कि फिल्म में विलेन Thanos का असल में प्लान क्या है.

वहीँ Thanos एक-एक करके सभी सुपर हीरो को कुचलने की कोशिश करता है और एवेंजर्स उनसे बचने की कोशिश कर रहे हैं जिससे वो दुनिया को उसके आतंक से बचा सके. फिल्म में एक किरदार है Gamora जिसके अनुसार Thanos ब्रह्माण्ड के आधे से ज्यादा जीवों को मार देना चाहता है जिससे ब्रह्माण्ड उसके संतुलन में आ जाये.

अब का ट्रेलर पहले के ट्रेलर से काफी मिलता जुलता है लेकिन इसमें सभी सुपर हीरो को विलेन के द्वारा कुचला हुआ भी देखा जा सकता है. इसमें Vision को भी ज़िंदा ही बताया गया है और साथ ही कैप्टन अमेरिका उससे लड़ते हुए दिखाई दे रहा है जो काफी खतरनाक लग रहा है.

फिल्म में अब भी कई सारे सस्पेंस बाकी हैं जिसे अब फिल्म में ही देखना होगा. बता दें, फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार मार्वल के फैंस से नहीं हो रहा है. फिलाहल देखिये इस फिल्म का नया ट्रेलर जिसमे आपको बहुत कुछ समय में आने वाला है.

'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात

'हैरी पॉटर' के चाहने वालों के लिए एक बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -