घोटालों को उजागर करती अय्यारी
घोटालों को उजागर करती अय्यारी
Share:

नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी को आखिरकार हरी झंडी मिल ही गई, फिल्म 16 फरवरी को सिनेमा घरों में दिखाई जायेगी. नीरज पांडे ने फिल्म को हरी झंडी दिए जाने पर ट्वीट कर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) और द मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस का ट्विटर पर धन्यवाद दिया. आपको बता दें, नीरज की इस फिल्म को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा था जिसके बाद अब जाकर सारे मामले सुलझे है.

आपको बता दें कि, अय्यारी आर्मी की  पृष्ठभूमि  पर बनी है. विवाद का कारण भी यही था कि, आर्मी की गरिमा और शौर्य के साथ कोई छेड़छाड़ न हो इसलिए फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. जिसके बाद सीबीएफसी ने इसे मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस के अधिकारियों के लिए स्क्रीनिंग का आयोजन करने के लिए कहा था. स्क्रीनिंग के बाद कुछ बदलावों पर सहमति बनने पर फिल्म को हरी झंडी दे दी गई है.

फिल्म महाराष्ट्र में हुए आदर्श हाउसिंग घोटालें पर बनी है, आदर्श हाउसिंग घोटाला महाराष्ट्र में हुआ था. उस समय राज्य के मुख्य मंत्री अशोक चव्हाण थे जिन्हें बाद में इस्तीफा देना पड़ा था. आदर्श हाउसिंग सोसाइटी एक पॉश, 31-मंजिला इमारत थी, जिसका निर्माण कोलाबा में युद्ध में शहीद हुए जवानों की विधवा पत्नियों और उनके परिजनों के लिए था. 

'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल से सल्लू मिया हुए आउट

40 साल बाद अमिताभ के बेटे बने ऋषि कपूर

इस साल बॉक्स ऑफिस पर रहेगा अजय का बोलबाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -