इस साल बॉक्स ऑफिस पर रहेगा अजय का बोलबाला
इस साल बॉक्स ऑफिस पर रहेगा अजय का बोलबाला
Share:

हाल ही में अजय देवगन की नई फिल्म रेड का ट्रैलर लांच हुआ, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. रेड में एक बार फिर अजय अपने उसी अवतार में नजर आ रहे है, जिस अवतार में अजय के फैंस उन्हें देखना पसंद करते है. आपको बता दें, रेड में अजय देवगन एक दमदार अफसर का किरदार निभा रहे है. इससे पहले भी अजय को सिंघम सीरीज में पुलिस वाले के किरदार के रूप में काफी पसंद किया गया था.

अजय के फैन्स के लिए यह साल किसी त्यौहार से कम नहीं रहने वाला है. जी हाँ 2018 में अजय की कुल 8 फ़िल्में लाइनअप है, कुछ फ़िल्में काफी समय से रिलीज के इंतजार में थी, जिसका रास्ता अब साफ हो गया है. कुछ फ़िल्में रीमेक है, वहीं कुछ फ़िल्में युद्ध पृष्ठ भूमि पर आधारित है. 

अजय की आने वाली फिल्मों में रेड, टोटल धमाल, सिंघम 3, सत्संग, राजनीति 2, सन ऑफ़ सरदार, तानाजी आदि है. शिवाजी महाराज के योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी अजय करने वाले हैं। ओम राउत इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार साल 2012 में रिलीज हुई थी. अब इसका सिक्वल बनने जा रहा है जिसे अश्वनी धीर निर्देशित करेंगे.  यह फिल्म पहले वाली फिल्म से एकदम अलग होगी जो 1984 दंगों पर आधारित होगी.

पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना

'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल से सल्लू मिया हुए आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -