बदल गई जान्हवी और वरुण की फिल्म बवाल की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक
बदल गई जान्हवी और वरुण की फिल्म बवाल की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म बवाल के साथ पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाली है। अब मूवी को लेकर अपडेट भी सामने आ चुकी है। बवाल की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। मूवी पहले 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म: खबरों कहना है कि बुधवार को फिल्म के एक्टर वरुण धवन और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बवाल की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। बवाल अब इस वर्ष 6 अक्टूबर को रिलीज की जाने वाली है। वरुण धवन ने ट्वीट साझा करते हुए बोला है कि "बवाल 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने जा रही है। पहली बार जाह्नवी मैम के साथ काम कर रहा हूं और साजिद नाडियाडवाला व नितेश तिवारी सर की नेशनल अवॉर्ड विनिंग टीम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं।"

 

इन लोकेशन्स पर शूट हुई फिल्म: बता दें कि बवाल की शूटिंग बीते वर्ष पूरी हो गई है। मूवी के अधिकतर भागतर हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई है। इंडिया के साथ साथ मूवी को पेरिस, एम्सटर्डम, और पोलैंड जैसे खूबसूरत देशों में भी शूट भी किया जा रहा है। बवाल में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन को खास तौर पर जर्मनी से बुलाया गया है।

ये हैं भारत की टॉप 10 पॉपुलर एक्ट्रेसेस, जानिए कौन है पहले नंबर पर?

माहिरा खान ने की SRK की तारीफ तो भड़के पाकिस्तानी सांसद, बोले- 'पैसे के लिए करती है चापलूसी'

शॉर्ट आउटफिट में सोशल मीडिया पर आग लगा रही सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -