माहिरा खान ने की SRK की तारीफ तो भड़के पाकिस्तानी सांसद, बोले- 'पैसे के लिए करती है चापलूसी'
माहिरा खान ने की SRK की तारीफ तो भड़के पाकिस्तानी सांसद, बोले- 'पैसे के लिए करती है चापलूसी'
Share:

पाकिस्तानी सांसद डॉ. अफनान उल्लाह खान माहिरा खान एवं अनवर मकसूद को बुरा भला बोलने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। रूलिंग पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के नेता डॉ. अफनान उल्लाह खान ने यहां तक कह दिया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को मेंटल प्रॉब्लम है एवं 'लूज टॉक' फेम अभिनेता अनवर नशे में रहते हैं।

डॉ. अफनान ने ट्वीट किया, "माहिरा खान को एक मेंटल प्रॉब्लम है तथा अनवर मकसूद अपनी जिंदगी के इस हिस्से में आकर नशे में हैं। इन दोनों ही बेशर्म भूमिकाओं को पब्लिक की बद्दुआएं मिल रही हैं। माहिरा खान पर तो पुस्तक लिखी जा सकती है, वह पैसे के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी करती है। तथा अनवर मकसूद पूर्वाग्रह से भरे एक श्रापित व्यक्ति हैं।

डॉ. अफनान का यह बयान माहिरा खान द्वारा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की तारीफ किए जाने के बाद आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान ने कराची में एक इवेंट आयोजित किया था जिसमें माहिरा खान ने तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। इसी इवेंट में माहिरा खान से पूछा गया कि 2-3 सियासी जमातें हैं तो आप किसकी ओर हैं? इस प्रश्न के जवाब में माहिरा खान कुछ देर खामोश रहीं तथा फिर उन्होंने मुस्कुरा कर कहा- एक फिल्म आई है... मैं पठान की तरफ हूं। फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री माहिरा खान के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने इशारों-इशारों में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एवं उनकी पार्टी PTI का नाम लिया है।

47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेटी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

VIDEO! भुवन बाम पर भड़के शाहरुख खान, जानिए क्या है मामला?

रुला देगा भीड़ का पहला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -