ट्रैक्टर चालक के परिजनों ने शव उठाने से किया इंकार, जानिए क्या है मामला
ट्रैक्टर चालक के परिजनों ने शव उठाने से किया इंकार, जानिए क्या है मामला
Share:

चंडीगढ़: हिसार के मिल गेट एरिया से 5 फरवरी को गायब हुए ट्रैक्टर चालक आत्माराम सैनी का सिरसा जिले में शव मिलने के उपरांत परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया है। परिजनों का इस बारें में बोलना है कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते उस वक़्त तक शव नही उठाया जाने वाला। परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं परिजनों का इस बारें में कि पुलिस को आरोपियों की फुटेज देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।।

मानसा में मिली ट्राली: मृतक के भाई दलबीर ने कहा है कि आत्माराम सैनी ट्रैक्टर चलाता था। 5 फरवरी को तीन चार लोगों ने सिरसा से लकड़ी लाने के लिए ₹18000 में ट्रैक्टर बुक हुआ था। जिसके उपरांत भाई वापस लौट कर नहीं आया। वीरवार को सिरसा जिले के जमाल थाने से पुलिस ने सूचना दी कि आत्माराम सैनी का एक नाले से शव बरामद किया गया। 

परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल लेकर आ चुके थे । परिजनों का कहना है कि 5 तारीख के उपरांत से लगातार वे पुलिस से संपर्क में है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की अगर पुलिस वक़्त पर कार्रवाई करती तो ऐसा नही होता। परिजनों का इस बारें में बोलना है कि हमने अपने स्तर पर पंजाब से ट्राली बरामद की।

'पूर्व निर्धारित रुट से ही निकलेगी शिव बारात..', झारखंड हाई कोर्ट ने ख़ारिज की भाजपा सांसद की याचिका

जम्मू कश्मीर से 3 लोग गिरफ्तार, देश विरोधी साजिश रचने का आरोप

असम के जोरहाट चौक बाजार में भड़की भीषण आग, 150 से अधिक दुकानें जलकर खाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -