सनी नही ये है रियल 'बेबी डॉल', बोल्डनेस के मामले है सबसे आगे
सनी नही ये है रियल 'बेबी डॉल', बोल्डनेस के मामले है सबसे आगे
Share:

बॉलीवुड की बेबी डॉल 'सनी लियोनी' को कहा जाता है. सनी ने अपनी हॉटनेस से करोड़ो लोगो के दिल में जगह बना ली है. जब से उनका आइटम सांग बेबी डॉल में सोने दी आया है तब से ही सनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबी डॉल के नाम से जाना जाने लगा है. लेकिन इंडस्ट्री की असल बेबी डॉल सनी नहीं बल्कि कोई और ही थी जो सनी की तरह सेक्सी और हॉट है. आज हम आपको बता रहे है कौन है ये सेक्सी बेबी डॉल. साल 2004 में 'बेबी डॉल' नाम का एक म्यूजिक एल्बम आया था. इस एल्बम में एक सांवले से रंग की मॉडल नजर आई थी जो बेहद ही हिट और खूबसूरत है. इसके साथ ये मॉडल डांस भी बहुत शानदार करती है.

इस सेक्सी मॉडल का नाम है दीपल शॉ. दीपल शॉ को उस समय की बेबी डॉल कहा जाता था और दीपल का स्टेज नाम भी बेबी डॉल ही था. दीपल ने बेबी डॉल के अलावा और भी कई सारे म्यूजिक और डांस वीडियो किये है. सभी में उन्होंने अपना सेक्सी फिगर और बेहतरीन डांस दिखाया है. सभी वीडियोस में दीपल की सेक्सीनेस के अलावा उनके डांस के तड़के को भी खूब पसंद किया है. जब दीपल 16 साल की थी तब ही उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रख लिया था. बचपन से ही दीपल को म्यूजिक और डांस बहुत पसंद था.

बेबी डॉल के अलावा दीपल मशहूर रीमिक्स एल्बम 'कभी आर कभी पार' में भी ठुमके लगाते हुए नजर आई थी. दीपल ने बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया. साल 2005 में आई फिल्म 'कलयुग' में दीपल ने अभिनय किया. इस फिल्म में उन्होंने पोर्नस्टार की भूमिका निभाई थी. इसके बाद दीपल ने 'अ वेडनसडे' और 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मो में भी अपने अभिनय का परिचय दिया.

इस एक्ट्रेस के फिगर पर कुछ ऐसा दिखने से लोगो ने किए भद्दे कमेंट

काजोल ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर जब फ़ोन कुछ ऐसे हुआ करते थे

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -