नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ा दी रेलवे स्टाफ ने
नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ा दी रेलवे स्टाफ ने
Share:

पटनाः नीतिश कुमार की सरकार ने बिहार में पूर्ण रूप से शराब पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। ऐसी स्थिति में बिहार में शराब सख्त मना है। और वहीं पर ट्रेन में भी शराब पीना और पीकर यात्रा करना अपराध माना जाता है। लेकिन नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ाते हुए रेलवे स्टॉफ की मिलीभगत से यह काम खूब होता है।

शुक्रवार को सूबे की हद में ट्रेन के आने पर भी शराब पीना पंजाब के दो युवकों को महंगा पड़ गया। मुगलसराय से पटना आ रही पंजाब मेल के एसी थ्री टायर में ये युवक शराब पीते दबोचे गए। एक की शुक्रवार को आसनसोल में शादी होनी थी, जेल जाने की सूचना पर वहां समारोह रद कर दिया गया। दूसरा ऑस्ट्रेलिया जाने वाला था। वहां उसने नागरिकता की अर्जी दी है। अब उसका भविष्य अधर में है।

सूचना जीआरपी को मिली तो दानापुर स्टेशन के पहले इन्हें पकड़ लिया गया और मद्य निषेध के नए कानून के तहत जेल भेज दिया गया। पहली अप्रैल से लागू नई उत्पाद नीति में दोनों के खिलाफ केस दर्ज होने से इनकी जमानत भी नहीं होगी। दोष सिद्ध होने पर पांच साल की सजा मिल सकती है। पंजाब के व्यास जंक्शन से मंजीत सिंह और बचितर सिंह पंजाब मेल के एसी थ्री बोगी में यात्रा कर रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -