सच हो गई 'जिंदा नास्त्रेदमस' की भविष्यवाणी, कही थी ये बड़ी बात
सच हो गई 'जिंदा नास्त्रेदमस' की भविष्यवाणी, कही थी ये बड़ी बात
Share:

भविष्य देखने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने ब्रिटेन के किंग चार्ल्स तृतीय को लेकर एक बात कही थी। जिसे लेकर व्यक्तियों का कहना है कि ये सच हो गई है। इस व्यक्ति का नाम एथोस सैलोमे (Athos Salomé) है। वह ब्राजील में रहता है। अपनी भविष्यवाणियों को लेकर उसे जीवित नास्त्रेदमस भी कहा जाता है। उसने कहा था कि किंग चार्ल्स की सेहत ठीक नहीं होने का अनुमान है। उन्हें अपनी सेहत का दोगुना ध्यान रखने की आवश्यकता है। 

उसके किए कई दावे सच भी हुए हैं। इसमें बीते वर्ष महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत से लेकर एलन मस्क के ट्विटर को एक्स करना सम्मिलित है। किंग चार्ल्स को पिछले सप्ताह लंदन के एक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है। यहां उनका उपचार चल रहा था। बकिंघम पैलेस ने सोमवार यानी 5 फरवरी को ऐलान किया कि किंग एक तरह के कैंसर से पीड़ित हैं। तथा उनका उपचार शुरू हो गया है। लंदन स्थित बकिंघम पैलेस ब्रिटेन की रॉयल फैमिली का आधिकारिक निवास है।

बकिंघम पैलेस ने कहा कि किंग का हॉस्पिटल में किसी और बीमारी का उपचार चल रहा था। इसका कैंसर से कोई लेना देना नहीं है। 75 वर्षीय किंग को किस तरह का कैंसर है, इसकी खबर नहीं दी गई है। हालांकि कहा गया है कि वो अपने उपचार को लेकर पूरी तरह पॉजिटिव बने हुए हैं। साथ ही जल्द से जल्द अपने सार्वजनिक जीवन में लौटने के लिए उत्सुक हैं। अपने एक इंटरव्यू में सैलोमे ने कहा कि किंग का हॉस्पिटल में भर्ती होना बताता है कि उनकी की गई भविष्यवाणी सच हो गई है। किंग के स्वास्थ्य को लेकर सैलोमे ने हाल में ही नहीं बल्कि पहले ही बता दिया था। उन्होंने राज्याभिषेक के वक़्त बोला था कि किंग को अपने स्वास्थ्य की दोगुनी देखभाल करने की आवश्यकता है। 

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -