नितीश कुमार ने कहा राज्य में शराबबंदी से बेरोजगारी नहीं होगी
नितीश कुमार ने कहा राज्य में शराबबंदी से बेरोजगारी नहीं होगी
Share:

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने राजधानी दिल्ली में जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शरद यादव के राजनीतिक, सार्वजनिक व व्यक्तिगत जीवन पर आधारित कॉफी टेबल बुक 'शरद यादव : संघर्ष के सेनानी' के विमोचन के अवसर पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि बिहार राज्य में शराब कि दुकान बंद होने पर बेरोजगार होने वाले लोगों को सुधा डेयरी की दूध की दुकानें आवंटित की जायेगी.

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने दोहराया है कि राज्य में शराब बंदी के चलते रोजगार की कमी नहीं होने दी जायेगी. तथा राज्य सरकार बिहार में प्रस्तावित शराब बंदी के कारण होने वाली उत्पन्न स्थिति के निराकरण के लिए व रोजगार बढ़ाने के उपाय के तौर पर कई विकल्पों पर गंभीरता से विचार कर रही है. नितीश कुमार ने दोहराया है कि बिहार सरकार एक अप्रैल, 2016 से काफी प्रभावी ढंग से शराब बंदी लागू करेगी.

गौरतलब है कि इससे पूर्व भी JDU के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा था कि शराबबंदी को एक नियम के तहत लागू किया जायेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो वादा बिहार कि आम जनता से किया था, उसे हम किसी भी कीमत पर पूरा करेंगे उन्होंने कहा कि बिहार में शराब का व्यवसाय बहुत बड़े व्यापक स्तर पर फैला है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -