शहर में आवारा घूमने वाले मवेशियों को पकड़ने की कार्यवाही लगातार जारी
शहर में आवारा घूमने वाले मवेशियों को पकड़ने की कार्यवाही लगातार जारी
Share:

बालाघाट से जुगल शर्मा की रिपोर्ट

बालाघाट। नगरपालिका प्रशासन द्वारा नगर में आवारा घूमने वाले मवेशियों को लेकर पशु मालिकों को कई बार बैठक के माध्यम से जानकारी दी गई और मवेशियों को अपने घरों में ही रखने निर्देशित किया गया। मुनादी के माध्यम से पशु पालकों से आग्रह किया गया, इसके बावजूद भी शहर में आवारा मवेशियों के विचरण करने का सिलसिला लगातार जारी है।

वहीं दूसरी ओर नगरपालिका प्रशासन द्वारा शहर में आवारा घूमने वाले मवेशियों को पकड़ने की कार्यवाही भी लगातार जारी है। गुरुवार की सुबह नगरपालिका के हाका गैंग द्वारा शहर में घूमने वाले करीब 3 दर्जन मवेशियों को पकड़कर उन्हें कांजीहाउस में डालने की कार्यवाही की गई। आपको बता दें कि शहर में आवारा मवेशियों को किसी भी मार्ग में घूमते हुए कभी भी देखा जा सकता है आवारा मवेशियों के कारण यातायात तो बाधित होता ही है साथ ही कई बार दुर्घटनाएं भी घटित हो चुकी है।

प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भी कई बार नगरपालिका प्रशासन को शहर में विचरण करने वाले आवारा मवेशियों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिया जा चुका है। नगरपालिका प्रशासन द्वारा कार्यवाही की जाती है इसके बावजूद भी शहर के विभिन्न मार्गो में विचरण करने वाले आवारा मवेशियों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। इससे कहीं न कहीं यह संदेह जरूर उत्पन्न होता है कि नगरपालिका प्रशासन द्वारा जब कार्यवाही भी की जाती है तो इतने मवेशी बाहर कहां से आ जाते हैं।

दिवाली के बाजार पर चीन का कब्जा, कुम्हार हो रहा परेशान

विश्वविद्यालय में छात्र संगठन हुए आमने सामने, मचा बवाल

MP सरकार ने दिया दिवाली का बड़ा तोहफा, इन लोगों को मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -