विवादित बयान से बढ़ी ओवैसी की परेशानी
विवादित बयान से बढ़ी ओवैसी की परेशानी
Share:

पटना-बक्सर-गोपालगंज : ‘भारत माता की जय’ नही बोलने वाले बयान देने से ओवैसी बड़ी समस्या में घिरने नजर आ रहे हैं. बिहार के गोपालगंज और बक्सर जिलों की अलग-अलग अदालतों में ‘भारत माता की जय' से इनकार को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आज अलग-अलग परिवाद पत्र दायर किये गये हैं.  

बक्सर जिला के स्थानीय व्यवहार न्यायालय में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हरिशंकर प्रसाद की अदालत में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्थानीय नेता रामजी सिंह ने अपने वकील उमाशंकर सिंह के जरिए ओवैसी के विरुद्ध आज भादवि की धारा 124 ए जो कि देशद्रोह से संबंधित है, के तहत एक परिवाद पत्र दायर किया. तो वही गोपालगंज जिला स्थित व्यवहार न्यायालय में मो0 कुर्बान अंसारी :48: ने ओवैसी पर देशद्रोह का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आज एक परिवाद पत्र दायर किया. गोपालगंज के अंतर्गत एकरेतवा गाँव निवासी एक व्यक्ति ने ओवैसी पर आरोप लगाया है.

प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार नें कहा कि ‘पाकिस्तान के प्रति झुकाव' रखने वाले लोगों के कारण नागरिकों की राष्ट्रीयता के भाव विवाद ठेस पहुंचने से विवाद उत्पन्न हुआ है और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -