पुलिस कस्टडी में कैदी ने लगा ली फांसी, प्रशासन के उड़ गए होश
पुलिस कस्टडी में कैदी ने लगा ली फांसी, प्रशासन के उड़ गए होश
Share:

रांची: झारखंड के रांची से एक कैदी के होटवार जेल में ही फांसी लगाने का केस सुनने को मिला है। इस घटना के उपरांत जेल प्रशासन भी हैरान हो गया है, अधिकारियों का बोलना  है कि कैदी अवसाद में था और लंबे वक़्त से बीमार था। उधर, केस सामने आने के उपरांत जेल प्रबंधन की ओर से खेलगांव थाने में सुसाइड का केस दर्ज कराया गया है।

जहां इस बात का पता चला है कि होटवार के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागृह में वीरेंद्र मुंडा नाम के एक कैदी का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। कैदी की उम्र  तकरीबन 32 साल कही जा रही है। जेल प्रबंधन ने कहा है कि रांची के लापुंग थाना इलाके के रायटोली के रहने वाले वीरेंद्र को पुलिस ने कत्ल  के केस में गिरफ्तार किया था, उसे जुलाई में केंद्रीय जेल भेजा गया था, तब से वह यहीं पर था, लेकिन मध्य में उसके पिता की मौत होने के उपरांत से वीरेंद्र अवसाद में रहने लगा था। 

15 नवंबर को भेजा गया था अस्पताल: जेल अधीक्षक हामिद अख्तर ने कहा है कि वीरेंद्र की 15 नवंबर को तबीयत अचानक से अधिक बिगड़गई थी, जिसके बाद उसे जेल के ही हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था, लेकिन शनिवार रात उसने  हॉस्पिटल कक्ष में ही फांसी लगा ली। उन्होंने कहा है कि वह बहुत ही तनाव में रहता था,  इस वजह से हमेशा उसका अन्य कैदियों के साथ झगड़ा होता रहता था। उधर, खेलगांव थाना प्रभारी ललन सिंह का बोलना है कि जेल प्रशासन की ओर से सुसाइड का केस दर्ज कराया गया है, गहन निगरानी में युवक का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

'Bangarraju' में नागार्जुन के साथ ताल से ताल मिलती हुई नज़र आएगी फारिया अब्दुल्ला

भारी बर्फ़बारी के बाद पर्यटकों के लिए बंद हुआ रोहतांग पास, केवल इमरजेंसी वाहनों को अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -