दिल्ली में आज पीएम करेंगे चुनावी अभियान का शंखनाद, 30 से अधिक नेता होंगे शामिल
दिल्ली में आज पीएम करेंगे चुनावी अभियान का शंखनाद, 30 से अधिक नेता होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामलीला मैदान में धन्यवाद रैली के जरिये भाजपा के चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे. इसे लेकर प्रदेश भाजपा ने तैयारी पूरी कर ली है. 8 फुट ऊंचे और 80 फुट लंबे मंच से प्रधानमंत्री हजारों लोगों की भीड़ को संबोधित करने वाले है. अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने पर हो रही धन्यवाद रैली में प्रदेश भाजपा 11.5 लाख धन्यवाद हस्ताक्षर वाले पत्र भी उन्हें सौंपा जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गैर चुनावी रैली कर रहे हैं. चुनाव के ठीक पूर्व हो रही रैली को लेकर भाजपा नेता काफी उत्साहित हैं. जंहा नेताओं का कहना है कि मोदी के भाषण के बाद मिली लाइन को लेकर भाजपा रविवार से चुनाव मैदान में कूद पड़ेगी. वहीं उन्हें पता चल जाएगा कि नागरिकता संशोधन कानून, राम मंदिर, कच्ची कॉलोनियों को अधिकृत होने के मुद्दे पर आगामी चुनाव में क्या स्टैंड रखना है. कयास हैं कि रैली में प्रधानमंत्री नागरिकता संशोधन कानून पर हो रहे बवाल पर अपनी बात रखेंगे. 

मंच पर 30 नेताओं को मिलेगा स्थान: हम आपको बता दें कि धन्यवाद रैली के लिए 80 फुट लंबा मंच तैयार किया गया है. इस पर प्रधानमंत्री के अलावा केंद्रीय मंत्री, दिल्ली के चुनाव प्रभारी, प्रदेश प्रभारी, पूर्व अध्यक्ष, सांसद, तीनों मेयर समेत कुल 30 लोग बैठेंगे. सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था होगी. 200 सीसीटीवी कैमरों से रैली स्थल की मॉनिटरिंग होगी. मंच के समीप दो और पूरे रैली स्थल पर एक दर्जन से अधिक एलईडी लगाए गए हैं. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल गिहारा ने बताया कि अनधिकृत कॉलोनियों के लोग ‘मोदी जी धन्यवाद, आपने घर का मालिकाना हक दिया’ लिखी बड़ी तख्ती प्रधानमंत्री को मंच पर जाकर सौंपेंगे और उनका धन्यवाद किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -