बाथटब में कुछ ऐसे पोज में सोए अनुपम खेर कि वायरल हो गई तस्वीर
बाथटब में कुछ ऐसे पोज में सोए अनुपम खेर कि वायरल हो गई तस्वीर
Share:

एक्टर अनुपम खेर की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिल रही है। अभिनेता फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज हमेशा ही साझा करते है, जिन्हें फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में अनुपम ने अपनी एक फोटोज भी साझा की है, जो खूब वायरल होने लगी है।

तस्वीर में अनुपम व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे है। इसके साथ अभिनेता ने व्हाइट शूज पहन रखे है। अभिनेता लकड़ी के बाथटब में लेटे हुए नज़र आ रहे है। अनुपम कुछ इस तरह से लेटे हैं जैसे कोई गर्भस्थ शिशु हो। फोटोज को साझा करते हुए अनुपम ने लिखा- मुझे यह फोटो बहुत पसंद हैं और उम्मीद है कि आपको भी ये पसंद आने वाली है। इसके साथ ही अभिनेता ने फैंस से कहा कि इस तस्वीर के लिए कैप्शन भेजें, जिसका कैप्शन सबसे अच्छा लगा उनमें से कम से कम 5 लोगों को जल्दी ही मैं अपने घर अवश्य बुलाउंगा। मैं वादा करता हूं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात करें तो अनुपम बहुत जल्द फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दिखाई देने वाले है। ये मूवी 11 मार्च को सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है। ये मूवी एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर बनाई गई है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर भी प्रश्न उठ रहा है।

फरहान-शिबानी की शादी में कौन-कौन होगा शामिल, यहाँ देखिये गेस्ट लिस्ट

देहरादून में चलते ट्रैफिक के बीच दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन ने किया रक्तदान, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -