बेटे की शादी में हुआ 4 लाख रुपये का कर्ज, उतारने के लिए शख्स ने उठाया ये कदम
बेटे की शादी में हुआ 4 लाख रुपये का कर्ज, उतारने के लिए शख्स ने उठाया ये कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटे की शादी में हुए कर्ज को उतारने के लिए पिता चोर बन गया। मिल रही खबर के अनुसार, अपराधी ने दो दिन पहले अपने फैक्ट्री मालिक की कार की डिग्गी से 4 लाख रुपये चुराए थे। चोरी की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने तहकीकात आरम्भ एवं आसपास के CCTV फुटेज जांचे। तो अपराधी की पहचान हुई तथा उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह पूरी घटना शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसने अपने निजी अकाउंट से 4 लाख रुपये निकालकर कार की डिग्गी में रखे थे। रुपये गायब होने पर जब फैक्ट्री मालिक ने अपने ड्राइवर राजेंद्र पंडित से पूछा तो उसने कहा कि उसे रुपयों के बारे में कोई खबर नहीं है। तत्पश्चात, स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। 

वही इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया तथा शक के आधार पर ड्राइवर को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो वह गुमराह करता रहा। तत्पश्चात, पुलिस ने उसे CCTV फुटेज दिखाई। जिसमें वह रुपये निकालकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।यह देखकर वह हक्का बक्का रह गया एवं अपना जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी ड्राइवर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने फरवरी के महीने में अपने बेटे की शादी की थी जिसकी वजह से उस पर 4 से 5 लाख रुपये का कर्ज हो गया था। जिसके कारण वह बहुत परेशान चल रहा था। कर्ज चुकाने के लिए उसने मालिक के पैसे चुराये थे। पुलिस ने अपराधी राजेंद्र पंडित को गिरफ्तार कर चोरी के पैसे बरामद कर लिए हैं।  

'ईसाई धर्म अपनाने के बाद हिन्दू होने का दावा नहीं कर सकते..', CPM विधायक ए राजा की सदस्यता रद्द

जेठ संग थे बहू के नाजायज संबंध, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

'हिंदी को एकदम खत्म कर दीजिएगा?', अंग्रेजी देख भड़के CM नीतीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -