जेठ संग थे बहू के नाजायज संबंध, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम
जेठ संग थे बहू के नाजायज संबंध, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि महिला का अपने जेठ के साथ प्रेम प्रसंग था। इस बात पर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। रविवार की सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। घरवालों का आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी को बुलाकर पति का क़त्ल कर दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने महिला एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

वही यह मामला ईस्ट कॉलोनी थाना इलाके का है। यहां रहने वाला जितेंद्र कुमार (35) रेल कारखाना जमालपुर में काम करता था। बहुत वक़्त से उसकी पत्नी का उसके फुफेरे भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो जितेंद्र से उम्र में बड़ा है। इस बात पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने अपराधी पत्नी ममता एवं मृतक के भाई अजीत कुमार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया तथा जेल भेज दिया। मृतक के घरवालों ने बताया कि 2012 कोलकाता में रेलवे में जितेंद्र की नौकरी लगी थी। वर्ष 2014 में लखीसराय जिले के अभयपुर की रहने वाली ममता से उसकी शादी हुई थी। जितेंद्र का एक 5 वर्ष का बेटा भी है, दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी। इस के चलते जितेंद्र के फुफेरे भाई अजीत कुमार का उनके घर में आना-जाना आरम्भ हो गया। फिर जितेंद्र की पत्नी का उनके साथ प्रेम प्रसंग आरम्भ हो गया। 

वही जब इसकी खबर जितेंद्र को हुई, तो पति-पत्नी के बीच विवाद आरम्भ हो गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर मारपीट होने लगी। मृतक की बहन सोनी कुमारी ने बताया कि फुफेरे भाई की भी शादी हो चुकी है। वह जितेंद्र के रेलवे क्वार्टर के पीछे ही आउट हाउस में वर्षों से रह रहा था। पुलिस ने बताया कि पिछली रात अपराधी अजीत दिल्ली से लौटा और प्रातः जितेंद्र के घर पहुंच गया। इस के चलते दोनों के बीच खूब विवाद हुआ। जितेंद्र की पत्नी का शादी से पूर्व प्रेमी बिट्टू पासवान भी वहां आ गया। फिर तीनों ने मिलकर लोहे की रॉड से जितेंद्र को पीटा तथा क़त्ल कर दिया। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। घटना के पश्चात् जितेंद्र के पिता योगेंद्र और बहन सोनी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, इस मामले पर पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है।

बिहार में घटी श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, पत्नी ने किए पत्नी के कई टुकड़े और फिर...

राजस्थान: शादी के एक हफ्ते बाद दिनदहाड़े हुआ दूल्हा- दुल्हन का अपहरण

बिहार: फुलवारी शरीफ में दरिंदे ने किया कुत्ते का बलात्कार, CCTV कैमरे में कैद हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -