अंतिम संस्कार करने के 3 दिन बाद जिंदा लौटा शख्स, देखकर परिजनों के उड़े होश
अंतिम संस्कार करने के 3 दिन बाद जिंदा लौटा शख्स, देखकर परिजनों के उड़े होश
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दीघा थाना क्षेत्र में जिस शख्स का अंतिम संस्कार उसके परिवार ने कर दिया था, वो तीन दिनों पश्चात् अपने घर लौट आया। उसे जीवित देखकर परिवारवालों के होश उड़ गए। दरअसल, देवन राय नाम का शख्स एक हफ्ते पहले लापता हो गया था। आनन-फानन में उसके घरवालों ने दीघा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। तहकीकात के चलते 2 दिन पहले पुलिस ने गंगा तट से एक शख्स का शव बरामद किया। 

पुलिस ने आनन-फानन में शव का पोस्टमार्टम कराया। तत्पश्चात, पुलिस ने उसे देवन राय का शव बताया तथा इसकी पुष्टि कर शव परिजनों को सौंप दिया। घरवालों ने भी अपने परिवार के सदस्य को मरा हुआ मानकर हिंदू रीति-रिवाज से शव की अंत्येष्टि कर दी। हालांकि, अंत्येष्टि किए जाने के 3 दिन पश्चात् ही देवन राय जिंदा वापस लौट आए, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देवन राय ने परिजनों को बताया कि कुछ लोग उसे बहला-फुसलाकर काम की तलाश में बहुत दूर लेकर चले गए थे। उन्होंने कहा- किसी प्रकार अपने घर वापस लौटकर आए हैं। 

वहीं इस मामले पर DSP ने मामले की खबर न होने की बात कहकर घटना से पल्ला झाड़ लिया। वहीं, देवन राय के क़त्ल के आरोप में नामजद अभियुक्त ने बताया कि यह सब देवन राय के घरवालों की सोची समझी साजिश थी। कथित अपराधी ने कहा कि देवन का परिवार मेरे ऊपर हत्या का झूठा केस दर्ज करवाकर मुझे जेल भेजना चाहते थे।

गहलोत की बढ़ सकती है मुश्किलें! अनशन के बाद सचिन पायलट ने उठाया ये कदम

दिन पर दिन बढ़ती जा रही है कोरोना की रफ़्तार, 24 घंटे में सामने आए इतने संक्रमित केस

मिलिट्री स्टेशन में अचानक होने लगी फायरिंग, 4 जवानों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -