महिला इंजीनियर की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
महिला इंजीनियर की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार के आरा रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने वाली महिला इंजीनियर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यह घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 के समीप हुई है। खबर प्राप्त होते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा सदर चिकित्सालय भेजा। 

वही इस घटना को लेकर थाने में यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई। मृतका की पहचान रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मतुली गांव निवासी देवेंद्र सिंह की 27 वर्षीय पुत्री अभिलाषा कुमारी के रूप में हुई। वो हाल ही में पटना स्थित एक प्राइवेट कंट्रक्शन कंपनी में बतौर इंजीनियर के पद पर कार्य कर रही थी। साथ ही मार्केटिंग का काम भी संभाल रही थी। मृतका के जीजा सिबू कुमार ने बताया कि अभिलाषा बिक्रमगंज स्थित अपने घर से ट्रेन पकड़ कर पटना अपने दफ्तर जा रही थी। वह पानी लेने स्टेशन पर उतरी और कुछ देर पश्चात् ट्रेन चल दी। इस के चलते उसका पैर फिसल गया तथा वह ट्रेन के नीचे आ गई और कटकर उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मृतिका के साथ पटना जा रही एक छोटी बच्ची ने दी।

वही जीआरपी थाना प्रभारी पंकज दास ने बताया कि प्लेट फार्म संख्या 3 पर एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हुई। जिसकी पहचान बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मतुली गांव निवासी अभिलाषा कुमारी के तौर पर हुई है। पुलिस फिलहाल इस मामले में यूडी मुकदमा दर्ज कर पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुटी है। तहकीकात के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

2 महिलाओं को अर्धनग्न कर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

PM मोदी ने 70000 युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र, कहा- 'लोगों के हित में करें काम'

तंग रस्सी पर चलना: भारत की घरेलू राजनीति और वैश्विक हितों को संतुलित करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -