2 महिलाओं को अर्धनग्न कर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
2 महिलाओं को अर्धनग्न कर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां 2 महिलाओं को पीटते-पीटते अर्ध नग्न किया जा रहा है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, घटना 3-4 दिन पहले की है। मालदा के पकुआहाट में दो महिलाओं को चोरी के इल्जाम में स्थानीय व्यक्तियों ने पकड़ लिया था तत्पश्चात, उनकी पिटाई शुरू कर दी गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो महिलाओं को कुछ महिलाएं पीट रही हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल पुलिस के पास इस प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो देखने के बाद ही उनको इस घटना का पता चला है तथा प्राथमिक छानबीन करने के पश्चात् पता चला है कि दो महिलाओं को चोरी करते समय रंगे हाथ पकड़ा गया था। फिर स्थानीय महिला दुकानदारों ने उनकी पिटाई की थी। तत्पश्चात, जो महिलाएं चोरी करते हुए पकड़ी गई थी वो भी भाग गई तथा जिन महिलाओं ने उनकी पिटाई की थी उन्होंने डर के मारे शिकायत भी दर्ज नहीं कराई। अब पुलिस मामले की छानबीन आरम्भ कर रही है। पुलिस का कहना है कि स्वतःस्फूर्त मामला दायर कर कार्यवाही की जाएगी। वही इससे पहले पश्चिम बंगाल के हावड़ा से भी इसी प्रकार की घटना सामने आई थी। बंगाल पंचायत चुनाव की एक महिला उम्मीदवार ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि निर्वस्त्र कर उससे छेड़छाड़ की गई। यह घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है। महिला ने ईमेल कर इसकी शिकायत की है।

13 जुलाई को ईमेल के माध्यम से एक महिला की शिकायत मिली थी कि आठ जुलाई को हेमंत रॉय और अन्य (TMC कार्यकर्ताओं) ने उन्हें मतदान केंद्र से जबरन बाहर निकाला, उसके कपड़े फाड़े तथा यौन उत्पीड़न किया। यह मामला पांचला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात के चलते महिला से मेडिकल दस्तावेज पेश करने और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज करने को कहा गया था। किन्तु अभी तक महिला ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। तहकीकात में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि 8 जुलाई को ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी। अभी तक इसके कोई सबूत नहीं प्राप्त हुए हैं। मगर मामले की तहकीकात जारी है। 

PM मोदी ने 70000 युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र, कहा- 'लोगों के हित में करें काम'

तंग रस्सी पर चलना: भारत की घरेलू राजनीति और वैश्विक हितों को संतुलित करना

प्यार के लिए रूबीना से बनी 'रक्षा', बोली- 'हिन्दू धर्म में महिलाओं का बहुत सम्मान है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -