कोलिन मोरीकावा ने रॉयल सेंट जॉर्ज में हासिल की शानदार जीत
कोलिन मोरीकावा ने रॉयल सेंट जॉर्ज में हासिल की शानदार जीत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी ने फ्रंट 9 को खत्म करने के लिए तीन बर्डी के साथ बढ़त हासिल की और केंट तट पर दो स्ट्रोक से जीतने के लिए चार्जिंग जॉर्डन स्पीथ को रोक दिया। 24 वर्षीय जिन्होंने पिछले साल यूएस पीजीए चैंपियनशिप में अपना पहला मेजर जीता था, 2003 में बेन कर्टिस के इस कोर्स में ऐसा करने के बाद से जीतने वाले पहले ओपन डेब्यूटेंट बन गए। उन्होंने कहा- "यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे क्षणों में से एक है। "इन सभी प्रशंसकों को देखें। मैंने अब तक देखी गई कुछ बेहतरीन भीड़ को देखने के लिए, मैं हर साल अपनी यात्रा करने के लिए उत्सुक हूं।" मोरिकावा के फोर-अंडर 66 ने उन्हें 15 अंडर में जीतते हुए देखा, 2017 के चैंपियन स्पीथ ने भी अपने साथी अमेरिकी के निकटतम चैलेंजर के रूप में समाप्त करने के लिए अंतिम दिन 66 रिकॉर्ड किया।

यूएस ओपन चैम्पियन जॉन रहम ने अपने अंतिम छह में से चार होल में 66 का कार्ड बनाया और 11 में संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे। उन्होंने ओवरनाइट लीडर लुई ओस्टुइज़ेन के साथ संयुक्त रूप से तीसरा स्थान हासिल किया, जो 71 के साथ समाप्त हुआ। स्कॉटलैंड के रॉबर्ट मैकइंटायर आठवें स्थान पर टाई में शीर्ष ब्रिटिश खिलाड़ी के रूप में समाप्त हुए। अंतिम दिन 67 में उन्हें इंग्लैंड के पॉल केसी से पांच अंडर पर सात अंडर पार, दो से आगे देखा गया।

रविवार को फाटकों से 32,000 दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्हें एक ब्लॉकबस्टर फाइनल राउंड के रूप में माना गया, जो इस साल के सभी पुरुषों की बड़ी कंपनियों में कटौती करने वाले एकमात्र खिलाड़ी थे, जो सैंडविच में शीर्ष चार के रूप में समाप्त हुए। यह रॉयल सेंट जॉर्ज में एक उपयुक्त समापन था क्योंकि पिछले साल की चैंपियनशिप को कोविड महामारी के कारण रद्द कर दिए जाने के बाद स्थल को गोल्फ के सबसे पुराने मेजर के 149 वें संस्करण का आयोजन करना था।

आखिर क्या है 'पेगासस' स्पाइवेयर ? जो आपके व्हाट्सएप्प तक को कर सकता है हैक

कुलदीप ने चहल के लिए बांधे तरीफों के पुल, कहा- "हम इनपुट शेयर करते हैं, एक दूसरे का...."

गरीब बच्चों में स्मार्टफोन बांटेगी इस राज्य की पुलिस, शुरू किया 'मोबाइल बैंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -