बेटे की शिकायत लेकर DSP के पास पहुंचा बुजुर्ग, फिर जो हुआ उसने जीत लिया लोगों का दिल
बेटे की शिकायत लेकर DSP के पास पहुंचा बुजुर्ग, फिर जो हुआ उसने जीत लिया लोगों का दिल
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक बुजुर्ग अपने बेटे की शिकायत लेकर पुलिस के समीप पहुंचे। वृद्ध का कहना था कि शराब के नशे में उनका बेटा उन्हें एवं उनकी पत्नी को मारता-पीटता है। परेशानी सुनने के पश्चात् DSP संतोष पटेल वृद्ध को अपनी गाड़ी में बैठाकर उनके गांव पहुंच गए। पुलिस को देख बेटा अपने वृद्ध पिता के पैरों में गिरकर उनसे माफी मांगने लगा। 

इस घटना के वीडियो को स्वयं DSP ने ट्विटर पर साझा किया है। बता दें कि DSP संतोष पटेल इस समय मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पोस्टेड हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक फरियादी का वीडियो साझा किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बुजुर्ग सामान्यतः दफ्तर के बाहर जूते उतारकर आते हैं। शायद पुलिस के प्रति उनके मन में न्याय, राहत, मदद पाने की आस्था होती है। एक वृद्ध जिनका शराबी बेटा मारपीट करता है। मौके पर गया तो बेटा पिता के पैरों में दण्डवत माफी मांगने लगा। लगा पुलिस की नौकरी में ही यह संभव है। 

'वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शराबी बेटे से परेशान एक वृद्ध पिता शिकायत लेकर DSP संतोष के पास पहुंचता है। वह जूते उतारकर दफ्तर में प्रवेश करता है तथा जमीन पर बैठ जाता है। ये देखकर DSP उसे सम्मान के साथ कुर्सी पर बैठाते हैं। तत्पश्चात, DSP अपनी गाड़ी में बैठाकर वृद्ध को उनके गांव लेकर जाते हैं। पुलिस के गांव पहुंचते ही वृद्ध का बेटा अपने पिता के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगता है। इस पर DSP वृद्ध से अपने बेटे को माफ करने के लिए कहते हैं तथा सिर पर हाथ कर आशीर्वाद देने के लिए बोलते हैं। बुजुर्ग ने ऐसा ही किया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है।

VIDEO! इंटरनेट पर छाई ये दुल्हन, जानिए क्या है खास?

14 दिन का बच्चा हुआ प्रेग्नेंट! देखकर BHU के डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

शर्मनाक! शव को भी नहीं छोड़ा...वकील ने लाश से लगवा लिया अंगूठा

क्या आपका भी नहीं है कमाने का मन? तो ये देश आपको देंगे फ्री घर, गाड़ी और बंगला...जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -