CM धामी के नेक नियम, बोले- 'मत लाएं कोई उपहार, ना माने दिल तो बस पुष्प या पौधा ले आए'
CM धामी के नेक नियम, बोले- 'मत लाएं कोई उपहार, ना माने दिल तो बस पुष्प या पौधा ले आए'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से भेंट के चलते उपहार या पुष्पगुच्छ पर पाबंदी लगा दी गई है। आगंतुकों से अपील की गई है कि बहुत जरुरी होगा तो सिर्फ पुष्प या पौधा लाया जा सकता है। सांसदों, मंत्रियों, विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, सरकारी अफसरों एवं कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए सीएम से भेंट के दिन और वक़्त तय कर दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, सोमवार एवं मंगलवार को सीएम प्रातः 9 से साढ़े नौ बजे तथा शाम 6 बजे से 7 बजे तक सांसद एवं मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। बुधवार एवं गुरुवार को पूर्वाहन नौ बजे से 10 बजे तक तथा शाम छह से सात बजे तक विधायकों और पूर्व विधायकों से मुलाकात करेंगे। मंगलवार एवं शुक्रवार को सीएम प्रातः 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक अफसरों एवं कर्मचारियों संगठनों के पदाधिकारियों से सचिवालय में बैठक सरकारी कार्य के उपरांत मुलाकात कर सकेंगे।

वही शनिवार और रविवार को सीएम आवास एवं मुख्यालय में सीएम की मौजूदगी पर पूर्वाहन नौ बजे से 10 बजे तक शाम छह से सात बजे तक पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि एवं जनता मिलन समारोह रोजाना सीएम की मौजूदगी के आधार पर पूर्वाह्न अथवा अपराह्न में आयोजित होंगे। वही इसके लिए दूरभाष नंबर 0135-2750033 पर हर दिन अनुरोध नोट किए जाएंगे। इस सिलसिले में सीएम दफ्तर द्वारा तय समय एवं स्थान से अनुरोधकर्ता को यथा समय अवगत कराया जाएगा। 

मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, बोले- हिमाचल प्रदेश में अनुराग ठाकुर को CM बना सकती है भाजपा, वजह भी बताई

चाचा शिवपाल पर सवाल पुछा तो भड़क उठे अखिलेश यादव, पत्रकार से बोले- वक़्त मत बर्बाद करो

CM उम्मीदवार को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -