चाचा शिवपाल पर सवाल पुछा तो भड़क उठे अखिलेश यादव, पत्रकार से बोले- वक़्त मत बर्बाद करो
चाचा शिवपाल पर सवाल पुछा तो भड़क उठे अखिलेश यादव, पत्रकार से बोले- वक़्त मत बर्बाद करो
Share:

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव के परिवार में एक बार फिर दरार पड़ती नज़र आ रही है। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच दूरी बढ़ गई है। समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर जसवंत नगर सीट से MLA बने शिवपाल यादव के भाजपाम ज्वाइन करने की अटकलें हैं। खुद शिवपाल यादव ने जहां सही समय आने पर अगले कदम का खुलासा करने की बात कही है, तो वहीं अखिलेश यादव ने चुप्पी साध रखी है। इस बीच जब चाचा शिवपाल को लेकर अखिलेश से सवाल पुछा गया, तो सपा प्रमुख भड़क गए और कहा कि यह वक़्त बर्बाद करने वाला सवाल है।

दरअसल, अखिलेश यादव गुरुवार को कन्नौज में थे। यहां प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। भगवा दल को लोकतंत्र का सीरियल किलर करार दिया है। इस दौरान जब उनसे शिवपाल यादव को लेकर सवाल पुछा गया, तो उनकी नाराजगी सामने आ गई। अखिलेश यादव ने कहा कि उन बातों के लिए सवाल पूछकर आपको समय नहीं बर्बाद करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़कर अलग पार्टी का गठन करने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रमुख और चाचा शिवपाल यादव को 2022 विधानसभा चुनाव से पहले भतीज अखिलेश ने मना लिया था। 

मुलायम सिंह यादव के कहने पर शिवपाल ने भी अखिलेश के साथ जाना मंजूर कर लिया था। मगर, सिर्फ एक सीट मिलने से वह असंतुष्ट थे। बताया जा रहा है कि सपा के टिकट पर जीत दर्ज करने के बाद शिवपाल यादव ने दोबारा सपा संगठन में अहम जिम्मेदारी की मांग रखी थी जिसे अखिलेश ने ठुकरा दिया। 

'कोरोना से मरने वालों को मिले एक करोड़ मुआवज़ा..', याचिका देख सन्न रह गई दिल्ली हाई कोर्ट, कही ये बात

आर्मी कमांडर ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा- धारा 370 हटाना 'मजबूत और निर्णायक नेतृत्व' का परिणाम

बंगाल की बोर्ड परीक्षा में स्टूडेंट्स ने लिख दिया TMC का नारा 'खेला होबे'.., जब परीक्षकों ने देखा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -