‘नाम शबाना’ मेरे लिए रही काफी कठिन फिल्म
‘नाम शबाना’ मेरे लिए रही काफी कठिन फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को आजफिल्म इंडस्ट्री में कौन नही जानता है. बॉलीवुड के हमारे इस भीकू मात्रे ने बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है व अभी भी यह अभिनेता फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को कायम किये हुए है. अभी वैसे भी मनोज बाजपेयी हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म नाम शबाना में भी हमे अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आने वाले है व जब एक साक्षात्कार के दौरान जब मनोज से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने अपने बयान में कुछ ऐसा कहा की हम भी हैरत में पड़ गए थे जी हाँ, अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि मेरी अगली फिल्म ‘नाम शबाना’ में उनकी भूमिका अत्यंत मुश्किल भरी है. 

क्योंकि उन्हें ढेरों डायलॉग सीखने पड़े और यूं ही पेश करने पड़े. ‘सत्या’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके 47 साल के अभिनेता इस नयी फिल्म में एक सीनियर खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है. मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘‘कोई भी भूमिका आसान नहीं है.

इस फिल्म में मुझे कई लाइनें बोलनी पड़ी. मैं नहीं समझता कि मैंने जितनी लाइनें बोली हैं, उसमें कोई भी यहां तक तापसी पन्नू भी मेरी बराबरी कर सकती है.’’ अभिनेता मनोज बाजपेयी व तापसी के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म जल्द ही 31 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होगी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -