बच्ची के लिए मां ने दी अपनी जान की कुर्बानी, हैरान कर देने वाला है मामला
बच्ची के लिए मां ने दी अपनी जान की कुर्बानी, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ एक मां अपने बच्चे को बचाने के लिए जान पर खेल गई। जिले के पसान वन परीक्षेत्र के तेलियामार में जंगली सुअर एक बच्ची को उठा ले गया। तत्पश्चात, मां ने उसका पीछा किया। महिला अपने बच्चे की जान बचाने के लिए जंगली सुअर से भिड़ गई। महिला तब तक लड़ती रही जब तक उसने अपनी बच्ची को बचा नही लिया। उसने जंगली सूअर को भी मार डाला मगर इस जंग में उसकी स्वयं की जान चली गई।

मिल रही खबर के अनुसार, पसान वन परीक्षेत्र के तेलियामार की निवासी महिला 45 वर्षीय दुवशिया बाई एवं उसकी 11 वर्षीय बेटी रिंकी खेत में काम करने गए हुए थे। इस के चलते जंगली सुअर ने बच्ची पर हमला कर दिया। तत्पश्चात, बच्ची को बचाने के लिए महिला बिना हार माने 25 मिनट तक जंगली सूअर से लड़ती रही। इस जंग में मां ने लड़ते-लड़ते दम तोड़ दिया तथा मरने से पहले उसने जंगली सुअर को भी मार डाला।

घटना के पश्चात् मौके पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई। इसकी खबर पर वन विभाग एवं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई है। वहीं चोटिल बच्ची का उपचार जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना के बारे में लोगों से खबर ली। इलाके के चारों ओर जंगल होने के कारण जंगली जानवर खेतों में घुस आते हैं। वन विभाग ने जानवर की शव कब्जे में ले लिया है। 

भारत को मिलेगी 11वीं वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए किन शहरों में चलेगी?

'हाय-तौबा न करें, गाड़ी पलट भी सकती है..', योगी के मंत्री की अपराधियों को खुली चेतावनी

उमा भारती ने फूलों की बारिश से किया शिवराज सिंह का स्वागत, CM ने पैर छूकर लिया जीत का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -