'हाय-तौबा न करें, गाड़ी पलट भी सकती है..', योगी के मंत्री की अपराधियों को खुली चेतावनी
'हाय-तौबा न करें, गाड़ी पलट भी सकती है..', योगी के मंत्री की अपराधियों को खुली चेतावनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और यूपी भाजपा के महामंत्री जेपीएस राठौर ने प्रयागराज में हुए हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सीधे तौर पर अपराधियों को खुली चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि, मैं अपराधियों से कहना चाहता हूं कि यदि पकड़े जाएं, तो बहुत हाय-तौबा न करें, क्योंकि गाड़ी पलट भी सकती है। 

मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि सीएम योगी ने सदन में ही कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। अब इसकी शुरुआत हो चुकी है। योगी सरकार में मंत्री राठौर ने दो टूक कहा कि, किसी भी प्रकार के अपराध और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि, आपने देखा प्रयागराज में क्या हुआ। सभी अपराधी भयभीत हैं। विपक्ष के आरोपों पर राठौर ने कहा कि, विपक्ष का काम इल्जाम लगाना है। मैं कहता हूं कि हर प्रकार का अपराध कम हुआ है। 

बता दें कि प्रयागराज हत्याकांड का आरोपी सदाकत खान LLB का स्टूडेंट है। वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के मुस्लिम हॉस्टल में रहता है। सदाकत के कमरे में ही शूटरों की बैठक हुई थी। हत्याकांड की साजिश यहीं रची गई थी। सदाकत को अरेस्ट किया जा चुका है। सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में सदाकत ने कबूला है कि साबरमती जेल में कैद अतीक ने उमेश पाल की हत्या की साजिश रची। उसके कहने पर दो लोग बरेली जेल में बंद अशरफ से मिलने के लिए पहुंचे थे। जहां शूटरों का नाम और हत्या का पूरा षड़यंत्र रचा गया। बताया जा रहा है कि यूपी STF ने बरेली जेल में अशरफ से मिलने वालों की जानकारी मांगी है।

'सिसोदिया ने दिल्ली को शराब की नगरी बना दिया, युवाओं को नशे में डुबो दिया..', भाजपा का हमला

उज्जैन में मोबाइल ब्लास्ट से बुजुर्ग की मौत, चार्जिंग के दौरान हुआ विस्फोट

Man Vs Wild में फिर नज़र आएँगे पीएम मोदी ? Bear Grylls ने शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -