लॉन्च हुआ अब तक का सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन, जो जीत लेगा आपका भी दिल

नूबिया (Nubia) ने अभी हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की रेड मैजिक 7S सीरीज (Red Magic 7S Series) के एक नए लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन का एलान कर दिया है। नए मॉडल को रेड मैजिक 7S प्रो बम्बलबी स्पेशल एडिशन (Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition) बोला जाता है, जिसमें प्रतिष्ठित ट्रांसफॉर्मर चरित्र से प्रेरित एक डिजाइन है। फोन के डिजाइन को खूब पसंद भी किया जाने लगा है। तो चलिए जानते हैं Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition के बारे में।।।

Special Edition डिज़ाइन: स्मार्टफोन के लेटेस्ट स्पेशल एडीशन में ट्रांसफॉर्मर्स सीरीज के चरित्र, Bumblebee से प्रेरित एक डिज़ाइन भी दिया गया है। दूसरे शब्दों में, यह ब्लैक रेसिंग डिकल्स के साथ मुख्य रूप से पीले रंग की डिजाइन दी गई है। इसके साथ साथ अन्य विवरण भी हैं जो ट्रांसफॉर्मर्स सीरीज से प्रेरित हैं। एक उल्लेखनीय उदाहरण ऑटोबॉट्स (सीरीज में एक फैक्शन) लोगो का समावेश भी देखने के लिए मिल रहा है।

बाहरी डिज़ाइन बेहद ही अनोखा है, स्मार्टफोन के UI पहलू में भी परिवर्तन किए गए है। Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition एक नई थीम के साथ आता है जो सौंदर्य से बेहतर मेल खा रहा है। जिसके साथ साथ, यह एक नए पैकेजिंग बॉक्स के साथ आता है इसमें एक ऑटोबोट सुरक्षात्मक कवर, बेहतर शीतलन के लिए एक अटैच करने योग्य बाहरी पंखा, साथ ही साथ कुछ अन्य सामान भी प्रदान किए जा रहे है। स्मार्टफोन के बाहरी और सॉफ्टवेयर पहलुओं में विभिन्न परिवर्तनों की विशेषता के बावजूद, हैंडसेट अभी भी हुड के तहत एक नियमित Red Magic 7S Pro है।

स्पेसिफिकेशन्स: यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस है जिसे 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ दिया गया है। डिवाइस 6।8 इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है इसमें FHD + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। पीछे की तरफ, इसमें 64 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी प्रदान किया जा रहा है। स्मार्टफोन 5,000mAh के बड़े बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 135W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट कर रहा है। नए मॉडल की कीमत 6,499 युआन (76,103 रुपये) है और यह वर्तमान में चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

"अधिक दक्षता के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग बढ़ाएं": राजनाथ सिंह

सावधान! कहीं आपके फोन में भी तो डाउनलोड नहीं हो पाए ये खतरनाक App

5g के एलान के बाद अब Jio ने पेश की 3 माह का सबसे सस्ता प्लान, बस करना होगा ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -