5g के एलान के बाद अब Jio ने पेश की 3 माह का सबसे सस्ता प्लान, बस करना होगा ये काम
5g के एलान के बाद अब Jio ने पेश की 3 माह का सबसे सस्ता प्लान, बस करना होगा ये काम
Share:

Reliance Jio हमेशा चर्चाओं में बना रहता है। 5G को लेकर जियो फिलहाल छाया हुआ है। आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने संकेत दिए हैं कि Jio की 5जी सेवा 15 अगस्त से शुरू होने जा रही है। वहीं जियो के प्लान्स (Jio Prepaid Plans) भी चर्चा में बने रहते हैं। जियो के प्लान कम कीमत में अधिक लाभ देते हैं। जियो के प्लान्स पर अब धमाकेदार डिस्काउंट भी दिए जा रहे है। जियो रिचार्ज पर अब गजब डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। डिस्काउंट पाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, आसानी से मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।।।

जियो का एक सबसे पॉपुलर प्लान है, जो 84 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान कर रहा है। जिसका मूल्य  666 रुपये (Jio 666 Prepaid Plan) है। यह Jio का बहुत फेमस प्लान है। यदि  आप इस प्लान को लेते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। PayTM पर धमाकेदार ऑफर प्रदान किया जा रहा है। यदि आप पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट मिल जाएगा। 

Jio यूजर्स को मिल रहा प्रोमो कोड:  इतना ही नहीं डिस्काउंट पाने के लिए आपको प्रोमो कोड चाहिए होगा। प्रोमो कोड उन्हीं को नजर आएगा, जिनके नंबर पर यह ऑफर लागू कर दिया गया होगा। यदि आपको प्रोमो कोड नजर न आ रहा है तो आपको ये ऑफर नहीं मिलने वाला। पहले आपको प्रोमो कोड लिस्ट देखनी भी देखनी पड़ेगी। कि आप इसके लिए एप्लीकेबल हैं या नहीं। अगर आपको प्रोमो कोड मिलता है तो 150 रुपये तक का डिस्काउंट  भी दे दिया जाएगा।

200MP कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन

व्हाट्सएप ने जून में इतने अकाउंट पर लगा दिया प्रतिबंध : रिपोर्ट

स्टैप्लर जितनी छोटी है ये मशीन, एक हाथ से भी सिल सकते है आप कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -