उज्जैन में पदस्थ आयकर अधिकारी खंडवा से हुए लापता
उज्जैन में पदस्थ आयकर अधिकारी खंडवा से हुए लापता
Share:

खंडवा। जिले में जमीन के सिलसिले में खंडवा आए आयकर विभाग के अधिकारी के लापता होने से पुरे विभाग में भगदड़ मच गई है। आयकर विभाग के  तीन दिन से लापता अधिकारी का अब तक पता नहीं चल सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिए है। साथी अफसर की तलाश जारी है। उज्जैन में पदस्थ आयकर अधिकारी शेरसिंह गिनारे 24 जून को अपनी कार से खंडवा आए थे। जिसके बाद से वह लापता है। 

जानकारी के मुताबिक जमीन के सिलसिले में उज्जैन में पदस्थ आयकर अधिकारी शेरसिंह यहां रुके थे। दोपहर में देढ़तालाई मार्ग पर सिंगोट के पास जमीन देखने गए थे। इसके बाद से उनका कही पता नहीं चल सका। जब वे घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने मंगलवार की शाम को आइटी अधिकारी के पारिवारिक मित्र को सूचना दी। इसके बाद से सभी लोग उनकी तलाश में लग गए। इस मामले को लेकर मोघट थाना प्रभारी बृज भूषण हिरवे ने बताया कि सुनील मालवीय की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की है।

प्रदेश में चोर बेखौफ होते नजर आरहे है। बिना किसी डर के वारदात को अंजाम देते है। कुछ दिन पहले एसआई पुलिस के घर में चोरी कि घटना को अंजाम दिया था। वही आज आयकर अधिकारी लापता हो गए। पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही की जानि चाहिए।

दतिया में हुआ दर्दनाक हादसा, 1 दर्जन से अधिक की मौत कई घायल

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ खाक

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -