3 दिनों के बाद घर लौटी बिल्ली ने उड़ाए मालिक के होश
3 दिनों के बाद घर लौटी बिल्ली ने उड़ाए मालिक के होश
Share:

बीते दिनों एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, यह केस और कुछ नहीं बल्कि एक तीन दिनों से लापता बिल्ली के घर वापस आने जुड़ा है, अब आप सोच रहे होंगे बिल्ली के लापता होने और उसके घर वापस आने पर ऐसी कोनसी हैरानी की बात है। तो हम बता दें कि जब बिल्ली घर लौटी उसके बाद उसके मालिक को पता चला है कि वह एक नोट मिला जो की 'ऋण' से जुड़ा हुआ था।

यह घटना थाईलैंड में हुई थी। जंहा तीन दिनों से बिल्ली के गायब होने की खबर सामने आई थी। इसके लिए मालिक मुश्किल में था। लेकिन ठीक तीन दिन बाद, बिल्ली वापस आ गई। खोए हुए पालतू जानवर की वापसी एक फेसबुक पोस्ट में एक पेज "चांग फुआक" द्वारा साझा की गई थी। इसने हैशटैग 'कैट स्लेव' का उपयोग करते हुए बिल्ली के चित्रों के साथ कहानी साझा की, और इसके वायरल होने के तुरंत बाद, इंटरनेट पर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। पोस्ट का कैप्शन था "Gone for three days and returned with debt"

तख़्ती पर हस्तलिखित थाई नोट पढ़ा "आपकी बिल्ली मेरे स्टाल पर मैकेरोल पर नज़र गड़ाए बैठी रहती थी, इसलिए मैंने उसे तीन तक अपने पास ही रख लिया था।" जंहा दूकान के मालिक ने आगे कहा कि " गली की मौसी में नहीं" और अपने नंबर के साथ एक नोट उसके गले पर टांग दिया।

Chang Phuak the cat

Posted by Janet Hizar Hansford on Sunday, 1 November 2020

फिलीपींस में 'गोनी' के कारण गई 10 लोगों की जान, इस साल दस्तक देने वाला 18वां तूफान

कोरोना मरीज के संपर्क में आए WHO के महानिदेशक, खुद को किया आइसोलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -