कोरोना मरीज के संपर्क में आए WHO के महानिदेशक, खुद को किया आइसोलेट
कोरोना मरीज के संपर्क में आए WHO के महानिदेशक, खुद को किया आइसोलेट
Share:

जेनेवा: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महानिदेशक टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित एक शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी।

महानिदेशक टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, " मैं कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित किसी शख्स के संपर्क में आया हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं और मुझमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। किन्तु WHO के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मैं खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर रहा हूं। आगामी कुछ दिनों तक मैं घर से ही काम करूंगा।"  WHO के महानिदेशक ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच स्वास्थ्य संबंधी गाइडलाइन्स का पालन करना बेहद आवश्यक है ताकि हम इसके संक्रमण को फैलने से राेका जा सके और स्वास्थ्यकर्मियों पर पड़ने वाले बोझ को कम किया जा सके।

टेड्रोस एधनोम घेब्रेयसिस ने आगे कहा कि, " मैं और विश्व स्वस्थ्य संगठन (WHO) में  मेरे साथी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लोगों की जिंदगी बचाने और वंचित तबकों के लोगों की सुरक्षा करने की दिशा में एकजुट होकर कार्य करना जारी रखेंगे।"

आखिर क्या होता है ऑल सोल्स डे का मतलब, क्यों और किस तरह से किया जाता है सेलिब्रेट

फिलीपींस में तूफ़ान का कहर, लोगों में फैली दहशत

ट्रंप की बजाए जो बिडेन पर जनता ने जताया विश्वास, जानिए क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -