फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...
फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर देर रात दुकानदारों तथा होटल मालिकों को परेशान करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपराधी देर रात औरंगाबाद के जालना रोड तथा निराला बाजार की होटलों तथा दुकानों पर जाकर स्वयं को पुलिस का DSP बताकर रौब झाड़ता तथा उन्हें डराता था।

वही दादागिरी करने वाले इस फर्जी पुलिस अधिकारी को जब औरंगाबाद पुलिस ने पकड़ा तो उसका पोल खुल गई। दरअसल पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि एक शख्स स्वयं को DSP बताकर दुकान और होटल पर लोगों को धमकाता है। फर्जी DSP देर रात एक होटल में पहुंचा तथा पिज्जा का ऑर्डर देने लगा। इस पर दुकान में काम करने वाले शख्स ने कहा कि रात हो गई है तथा अब दुकान बंद करने का वक़्त है इसलिए अभी पिज्जा नहीं मिल सकता।

रिपोर्ट के अनुसार, दुकानदार के इंकार करने पर नकली DSP भड़क गया तथा दुकानदार से विवाद करने लगा। होटल में बैठे लोगों को भी अपशब्द बोलने लगा जिसके बाद होटल संचालक ने कॉल कर पुलिस को खबर दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने फर्जी DSP को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही दो अन्य व्यक्तियों के साथ एक अर्टिगा कार को भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि फर्जी DSP बन धमकाने वाला शख्स पुणे की एक कंपनी में काम करता है तथा छुट्टी लेकर अपने घर आया था। देर रात नशे की स्थिति में उसने यह हरकत की है। फिलहाल औरंगाबाद के पुलिस थाने में शख्स के खिलाफ FIR दर्ज की है।

4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

पत्नी की हत्या कर पति ने भी कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा'

पंचायत का शर्मनाक फरमान, शक के चलते लोगों ने की महिला की पिटाई, हुआ ये हाल 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -