शाहरुख ने हिन्दू लड़की को लगाई आग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

शाहरुख ने हिन्दू लड़की को लगाई आग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में शाहरुख हुसैन नाम के कंस्ट्रक्शन श्रमिक ने एक तरफा प्यार में एक हिंदू लड़की को पेट्रोल डाल जलाकर मारने का प्रयास किया। लड़की उसके घर के पड़ोस में रहती थी। उसकी पहचान अंकिता कुमारी के रूप में हुई है। वह 12 वीं की विद्यार्थी है। घटना के पश्चात् गंभीर स्थिति में अंकिता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। प्रशासन अफसरों ने पीड़िता से मुलाकात के बाद बताया कि घटना में अंकिता के शरीर के कई अंग जल गए हैं। जो फोटोज सामने आई हैं उसमें भी अंकिता का हाथ-चेहरा बुरी तरह जला नजर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार प्रातः अंकिता अपने घर पर सोई हुई थी। तभी शाहरुख हुसैन उसके घर आया तथा खिड़की से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी। इससे पूर्व वो अंकिता को आते-जाते परेशान करता था। उसने कहीं से अंकिता का नंबर भी ले लिया था, तत्पश्चात, वह उसे फोन करके दोस्ती करने को बोलता था। अंकिता ने जब निरंतर फोन आने पर उसे डांट लगाई तो शाहरुख ने उसे धमकाया तथा कहा कि यदि अंकिता ने बात नहीं मानी तो वो उसे जान से मार देगा।

अंकिता कहती है कि अपने पापा को फोन कॉल्स पर धमकी की जानकारी देने के बाद वह अपने कमरे में सोने गई मगर प्रातः आँख खुली तो जलने की गंध आ रही थी तथा पीठ दर्द था। देखा तो सामने आग थी। वह झुलस रही थी। घबराकर वह अपने पिता के कमरे में गई। जहाँ घरवालों ने आग बुझाई तथा उसे हॉस्पिटल लेकर गए। चिकित्सकों ने वहाँ बताया कि अंकिता का शरीर 90 प्रतिशत जल गया है। पुलिस ने इस घटना में फौरन एक्शन लेते हुए शाहरुख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिक ने की ऐसी हरकत, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

फंदे पर झूला युवक, मरने से पहले पत्नी व बच्चे को खिलाया जहर

'ये वाला ज्यादा स्मार्ट है...' बोलकर शादीशुदा महिला ने रचा ली दूसरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -