परफेक्ट शॉट के लिए इस 2 मशहूर स्टार्स ने 46वें फ्लोर से 19 बार लगाई छलांग
परफेक्ट शॉट के लिए इस 2 मशहूर स्टार्स ने 46वें फ्लोर से 19 बार लगाई छलांग
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रेसुररेक्शन' का बज बना हुआ है। मूवी में प्र‍ियंका चोपड़ा, हॉलीवुड अभिनेता किआनु रीव्य संग काम कर रही हैं। हाल ही में किआनु रीव्स ने 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' में मूवी के प्रमोशन के संबंध में शामिल हुई। इस के चलते किआनु ने बताया कि उन्हें एवं उनकी सह-कलाकार कैरी एन मॉस को एक एक्शन सीन के लिए 46वें माले की ब‍िल्ड‍िंग से छलांग लगानी पड़ी थी। 

किआनु तथा कैरी का यह एक्शन हैरान कर देने वाला है। शो में किआनु से जब पूछा गया कि मेट्र‍िक्स फ्रेंचाइजी के चौथे भाग में क्या उन्होंने कोई क्रेजी चीज की थी। इस प्रश्न पर किआनु ने कहा, 'बिल्ड‍िंग से कूदना।।।।मैं अनुमान लगा रहा हूं कि शायद 46 माले।' किआनु ने आगे बताया कि वे खुद, कैरी एवं फिल्म के मेकर्स पोस्ट-प्रोडक्शन VFX क्यों नहीं चाहते थे। 

किआनु बोलते हैं- 'क्योंक‍ि ये Lana Wachowski है तथा यह द मैट्रिक्स है, आपको प्राकृतिक प्रकाश चाह‍िए तथा आप सब कुछ वास्तव‍िक करना चाहते हैं। मेरा अर्थ है, कि वायर्स हैं। कैरी ऐनी और मैंने हाथ पकड़ा और बिल्ड‍िंग से कूद पड़े। हम इसे प्रातः के वक़्त परफेक्ट लाइट में करना चाहते थे, तो इसल‍िए हमने इसे 19-20 बार किया।' फिल्म के बीते तीन भाग ऑडियंस को बहुत पसंद आए थे, ऐसे में मूवी की चौथी फ्रेंचाइजी 'द मेट्र‍िक्स रिसररेक्शन' से भी दर्शकों को काफी सारी उम्मीदें हैं। 

एंजेलिना से अलग होने के बाद Brad Pitt ने किया था ये बड़ा फैसला

आखिर निक की पत्नी बोलने पर क्यों भड़क उठी प्रियंका, जानिए पूरा मामला...?

पॉल रुड को इस खिताब से नवाजे जाने पर रेयान रेनॉल्ड्स को लग गई मिर्ची, जानिए एक्टर ने कैसा दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -