नाबालिग से बलात्कार कर रहा था शख्स, अचानक आए 5 लोग और फिर...
नाबालिग से बलात्कार कर रहा था शख्स, अचानक आए 5 लोग और फिर...
Share:

सतना: मध्य प्रदेश में एक 16 वर्षीय की लड़की के साथ नाव में सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि सतना जिले के चित्रकूट में नाबालिग के साथ 6 व्यक्तियों ने बलात्कार किया। यह घटना शुक्रवार एवं शनिवार की दरम्यानी रात की है। हैरत की बात यह है कि पुलिस ने जिन 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है उनमें एक पीड़िता का परिचित भी है।

पुलिस ने बताया कि देर रात मंदाकिनी नदी के समीप नाबालिग लड़की के साथ उसका एक परिचित बलात्कार कर रहा था। तभी नाव चलाने वाले 5 व्यक्तियों ने दोनों को देख लिया। नाबालिग लड़की को बचाने की जगह अपराधियों ने उसे जबरदस्ती एक नांव में बैठाया। फिर पांचों मिलकर नाबालिग के साथ बलात्कार किए। पीड़िता का परिचित जो उसके साथ बलात्कार कर रहा था वह यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने वाला उसका परिचित पीड़िता के माता-पिता के साथ हैदराबाद में काम करता था। पीड़िता के माता-पिता ने उसे अपने घर सतना बुलाया था। पीड़िता के अभिभावकों ने अपराधी को अपनी बेटी का उपचार कराने के लिए डॉक्टर के पास ले जाने को कहा था। अपराधी पीड़िता को उपचार के लिए ले जा रहा था मगर नदी के किनारे उसने उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार की इस घटना को पांच नाव चलाने वालों ने देख लिया। फिर पांचों ने दोबारा पीड़िता के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की मां ने पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सबसे छोटे अपराधी की आयु 18 साल है। 

93 वर्षीय महिला ने अपने फ्लैट के लिए 80 साल लड़ी कानूनी जंग, अब बॉम्बे हाई कोर्ट में जीता मुकदमा

पहलवानों के प्रदर्शन में राकेश टिकैट की एंट्री, आज दिल्ली कूच करेंगे किसान, बॉर्डर्स पर भारी फ़ोर्स तैनात

खाना नहीं बनाया तो पति ने उतार दिए पत्नी के कपड़े, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -