सरेआम शख्स ने चलाई महिला पर गोली, चौंकाने वाली है वजह
सरेआम शख्स ने चलाई महिला पर गोली, चौंकाने वाली है वजह
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने महिला दुकानदार पर सरेआम गोली चलाई। इस हमले में महिला बाल-बाल बच गई। गोलीकांड की पूरी घटना दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। सामने आया है कि गोली चलाने वाले युवक ने लगभग डेढ़ महीने पीड़िता के बेटे का अपहरण किया था। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश आरम्भ कर दी है।

दरअसल, घटना शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र के गोला कुआं के पास की है। बृहस्पतिवार की शाम लगभग 5 बजे स्वाती साहू नाम की महिला अपनी दुकान पर बैठी हुई थी। तभी बासु अहिरवार वहां आया और महिला पर पिस्टल से फायर कर दिया। घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैप पहना हुआ युवक पैदल-पैदल आता है। जैसे ही वह स्वाती की दुकान पर पहुंचता है तो पिस्टल निकालकर स्वाती पर फायर कर देता है। गोली चलाने के पश्चात् अपराधी मौके से भाग निकलता है। वारदात के चलते उसके साथ एक- दो युवक और होते हैं वह भी मौके से भाग निकलते हैं। वहीं, गोलीकांड के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच जाती है। लोग वहां से भागने लगते हैं। गोली से बाल-बाल बची स्वाती तथा अन्य दुकानदार दुकानों से बाहर आते हैं।

तत्पश्चात, घटना की खबर पुलिस को दी जाती है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है एवं आरोपी बासु की तलाश शुरू कर दी है। मोती नगर थाना प्रभारी संतराम राठौर ने जानकारी देते हुए बताया की फरियादी की शिकायत पर अपराधी बासु अहिरवार एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अपराधी की तलाश की जा रही है जिसने फायर किया है उसका पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड है।

उद्धव पर भड़के CM शिंदे, बोले- 'आप हैं महागद्दार, कार्यकर्ताओं की पीठ में घोंपा छुरा'

मुस्लिम बहुल नूंह में श्रद्धालुओं पर कैसे हुआ हमला ? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने किए बड़े खुलासे

'नीतीश कुमार जीवन में कोई चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर सकते हैं', CM पर PK का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -