किसान आंदोलन में 'मुकेश' को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार
किसान आंदोलन में 'मुकेश' को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में किसान आंदोलन में शामिल होने गए एक किसान को जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपी को अरेस्ट किया गया है. सेक्टर-6 थाना पुलिस, आरोपी शख्स को आज शुक्रवार अदालत में पेश करेगी. आरोपी की शिनाख्त जींद जिले के गांव रायचन्द निवासी कृष्ण के रूप में हुई है. 

आरोपी अपने साथियों के साथ बहुत समय से किसान आंदोलन में शामिल था. कृष्ण पर आरोप है कि उसने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिल कर कसार गांव के रहने वाले मुकेश की जिंदा जला कर हत्या कर दी. इससे पहले गुरुवार को मृतक के परिवार वालों ने लगभग डेढ़ घंटे तक दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे जाम कर रखा था. पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है. हरियाणा के बहादुरगढ़ में किसान आंदोलन में शामिल लोगों ने एक शख्स को जिंदा जला दिया है.

मृतक की शिनाख्त कसार गांव निवासी मुकेश के रुप में हुई है. मुकेश ने बुधवार देर शाम किसान आंदोलन में संलिप्त 4 लोगों के साथ आंदोलन स्थल पर ही शराब पी थी. बाद में हुए विवाद में आरोपियों ने मुकेश पर तेल छिड़क कर आग लगा दी.  आग लगने के बाद मुकेश को बहादुरगढ़ के अस्पताल लाया गया था. 90 फीसद झुलस चुके हुए मुकेश ने लगभग 2:30 बजे दम तोड़ दिया. ग्रामीणों ने किसानों पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया और परिजनों ने मृतक का शव लेने से इंकार कर दिया.

टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई

KIMS अस्पतालों का IPO में अंतिम दिन इश्यू को 61 फीसदी मिला सब्सक्रिप्शन

International Day of Yoga : हर रोग को अब तोडना है, योग से नाता जोड़ना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -