टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई
टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर अब कम हो चला है। इस बीच अब कही ना कही से अच्छी और बुरी खबरें आने का दौर आना शुरू हो गया है। हाल ही में एक अच्छी खबर आई है। जी दरअसल प्रदेश के शहडोल जिले की बेटी पूजा वस्त्रकार का भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम में चयन हो गया है। इस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुभकामनाएं दी है। जी हाँ, उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है।

 

इस ट्वीट को करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कपिशं में लिखा है कि, ''मध्यप्रदेश की बेटी पूजा वस्त्रकार ने भारतीय महिला टेस्ट क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाई है। प्रदेश के लिए यह गौरव का क्षण है। मध्यप्रदेश को अपनी बेटियों पर नाज है। प्यारी बेटी, ऐसे ही प्रदेश एवं भारत का गौरव बढ़ाती रहो। उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'' आप सभी को बता दें कि बीते 16 जून से भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। अब इस मुकाबले में भारतीय महिला टीम में शहडोल की रहने वाली पूजा वस्त्रकार को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

बताया जा रहा है यह मुकाबला इंग्लैंड के ब्रिस्टल में खेला जा रहा है। आपको यह भी बताते चले कि, महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार का टीम के साथ यह पहला मैच माना जा रहा है जिसे लेकर शहडोल जिले में खुशी की लहर छाई हुआ है। खबरों के मुताबिक भारतीय महिला टीम अपने इस इंग्लैंड दौरे में एक टेस्ट मैच, तीन वनडे मैच और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलेंगी और तीनों ही फॉर्मेट के लिए महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्रकार का चयन हुआ है। इसी के साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि, पूजा वस्त्रकार चोटिल होने के बाद काफी दिनों तक भारतीय टीम से बाहर रही थी जिससे ठीक होने के बाद खासे अभ्यास के बाद अब क्रिकेट खेल रही है।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की 'रहस्यमयी' परिस्थिति में मौत

संतान की चाहत में शौहर ने अपनी पत्नी को कर दिया आलिम इस्माइल के हवाले, बलात्कार के बाद दोनों गिरफ्तार

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -