जयपुर से जो प्रेम मिलता है वह दुनिया के किसी और कोने से नहीं मिलता - नील सिवाल
जयपुर से जो प्रेम मिलता है वह दुनिया के किसी और कोने से नहीं मिलता - नील सिवाल
Share:

सप्तमी अष्टमी और नवमी के दिन नवरात्र में बहुत खास होते हैं चाहे वह डिस्को डांडिया हो या रास गरबा लोगों में उत्साह एक अलग ही स्तर पर साफ देखा जा सकता है VNT Advertising Solutions के "डांडिया डिलाइट्स" कार्यक्रम में महा अष्टमी के दिन लोगों का जमावड़ा दोगुनी  संख्या में नजर आया जो कि मानसरोवर स्थित एंटरटेनमेंट पैराडाइज के जलसा लॉन में चल रहा। 

 जहां सभी का उत्साह देखते ही बन रहा था अभिनेता नील सिवाल  अपनी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज "कहानीबाज़ द स्टोरीटेलर" के प्रमोशन के लिए इस कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया । नील ने बताया कि उन्हें जयपुर आने पर एक अलग ही आनंद की अनुभूति होती है यहां के लोगों से जो प्यार मिलता है वो दुनिया के किसी कोने से नहीं मिलता ।उन्होंने बताया कि भारतीय संस्कृति के प्रति और उसके लोक नृत्य के प्रति यह प्रेम अतुलनीय है और मुझे काफी खुशी हो रही है कि युवाओं में अब भारतीय संस्कृति के प्रति प्रेम प्रगाढ़ है ।

लोगों के रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानों को देखकर और उनके रास गरबा के स्टेप्स से प्रभावित होकर नील ने उपस्थित सभी लोगों में कई तरह के उपहार भी वितरित किए। कार्यक्रम के मुख्य संयोजक के रूप में प्रदीप मार्वाल और सुनील सोनी सहित अन्य विशिष्ट गण मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन जयपुर के प्रख्यात Rj  रोहित ने किया।

MP में PM मोदी ने अलग ही अंदाज में किया सलमान खान का जिक्र, तालियों और सीटियों से गूंज उठा स्कूल

विदेश मंत्री एस जयशंकर का बड़ा बयान, कहा- "कनाडा से रिश्ते कठिन दौर में..."

फिलिस्तीन में बना भोजन और दवाओं का संकट से भारत ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -