गर्भवती महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, हालत देखकर सिहर उठी पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बरेली के बिशारतगंज थाना इलाके में तीन व्यक्तियों ने एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। बुधवार को पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पति द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, 13 सितंबर को वह खेत में काम कर रही थी, तभी 3 लड़कों ने वहां पहुंचकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, तत्पश्चात, उसका गर्भपात हो गया। 

3 महीने की गर्भवती पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था तथा उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीन अपराधियों को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है तथा सामने आए तथ्यों के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

बिशारतगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के अनुसार, पीड़िता के पति ने 16 सितंबर को बरेली के महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। हालांकि, महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसने घटना वाले दिन ही शिकायत की थी किन्तु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि पत्नी की तबीयत ख़राब होने पर वह उसे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां से उन्होंने डाक से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया।

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध मदिरा बेचते दस आरोपी गिरफ्तार

डकैती की योजना बनाते अवैध हथियार से लैस 4 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

निगम कर्मचारी एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं की दी जा रही जानकारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -