'द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 2' करेगा मजबूत संदेश प्रदान: शरद केलकर
'द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 2' करेगा मजबूत संदेश प्रदान: शरद केलकर
Share:

शरद केलकर एनिमेशन सीरीज 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' सीजन 2 के लिए कहानीकार के रूप में वापसी कर रहे हैं। कलाकार का कहना है कि शो का यह सीजन दर्शकों के लिए एक महत्वपूर्ण सबक देता है। उसी के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा: "द लीजेंड ऑफ हनुमान के पहले सीज़न को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और डिजिटल सामग्री के लिए एक मील का पत्थर बन गया। पौराणिक कथा हमारी संस्कृति का हिस्सा रही है और द लीजेंड ऑफ हनुमान फ्रैंचाइज़ी ने साबित किया है कि उच्च गुणवत्ता वाला एनीमेशन है सभी उम्र के दर्शकों के लिए इन पौराणिक कथाओं को प्रदर्शित करने का एक अद्भुत माध्यम है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो कि सबसे बड़ी बुराई का सामना करने पर सबसे शक्तिशाली योद्धा कैसे अपनी शक्तियों को गले लगाता है, इसकी प्रेरक कहानी दिखाता है। इस सीजन में आंतरिक विकास के साथ-साथ चयन में एक महत्वपूर्ण सबक है। अच्छाई का रास्ता, जो सभी को पसंद आएगा। 

नवीनतम सीज़न महाबली हनुमान की यात्रा को आगे ले जाता है क्योंकि शक्तिशाली योद्धा रावण और उसकी सेना का सामना करता है। शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी पी. सिंघल द्वारा निर्मित 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' सीजन 2 का निर्देशन कांग और नवीन जॉन ने किया है, जिसमें देवराजन, सरवत चड्ढा, अश्विन पांडे और अरशद सैयद प्रमुख लेखक हैं।13-एपिसोड श्रृंखला हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी और 6 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

सामने आया सोनू सूद के नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर, इस दिन रिलीज होगा गाना

ग्रीन साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी, कीमत उड़ा देगी होश

क्या सच में शाहरुख खान ने मारा था हनी सिंह को थप्पड़?, शालिनी तलवार ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -