योगी सरकार के बिगड़े हाल तो प्रियंका समेत अखिलेश ने साधा निशाना
योगी सरकार के बिगड़े हाल तो प्रियंका समेत अखिलेश ने साधा निशाना
Share:

लखनऊ: यूपी में बीते दिनों में निरंतर क़त्ल, किडनैपिंग के केस सामने आ रहे हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था के मसले पर निरंतर फेल होती नज़र आ रही योगी  सरकार पर अब विपक्ष ने प्रश्न उठाने जारी कर दिए हैं. अखिलेश यादव से लेकर मायावती और प्रियंका गांधी के अब योगी साकार पर हमला बोल दिया है. विपक्ष की ओर से पत्रकार के क़त्ल के अतिरिक्त कई क्षेत्रों  में हुए गोलीकांड पर जवाब मांगा गया है.

यूपी में कानून व्यवस्था का हाल-बेहाल: राज्य के बलिया में न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह को बदमाशों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. रतन सिंह ने अपनी जान बचाने का कई तरह से प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. जिसके अतिरिक्त बागपत में जब एक युवक अपने घर के बाहर बैठा था, तब दो बदमाशों ने आकर उसे गोलियों से भून डाला . इन घटनाओं के अतिरिक्त आजमगढ़ और सुल्तानपुर में हुई घटनाओं ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है.

योगी सरकार पर बरसा विपक्ष: सूबे में निरंतर हो रहीं इन हादसों को लेकर विपक्ष आक्रामक है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से ट्वीट कर हमला कर दिया  है और इलज़ाम लगाया गया कि यूपी में 2 दिन में दर्जनभर मर्डर हो गए. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री  सरकार की तेजी बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से दौड़ने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. उत्तर प्रदेश सरकार बार-बार अपराध की हादसों पर पर्दा डाल रही है, मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव करने लगे है.' जिसके अतिरिक्त एक अन्य ट्वीट में प्रियंका गांधी की ओर से पत्रकारों की हत्याओं के मसले को उठाया जा रहा है.

अखिलेश ने बताया गुनाहपुर: प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा पूर्व सीएम  अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर हमला कर दिया है. अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी सरकार में अगर गोरखपुर में क़त्ल, दुष्कर्म व अपहरण का यही हाल रहा तो शीघ्र ही मान्यवर को गोरखपुर का नाम परिवर्तन कर ‘गुनाहपुर’ करना पड़ेगा. जिनसे अपना शहर नहीं संभल रहा, वो प्रदेश क्या सँभालने वाले है. कोई उन्हें ज्ञान दे कि अपराध के रहते विकास नहीं किया जा सकता है. अखिलेश के अतिरिक्त मायावती ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बताया कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 महामारी काल में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तो लोकतंत्र का 4 स्तंभ माने जाने वाले मीडिया जगत के लोग भी यहां आए दिन क़त्ल व जुर्म के शिकार हो गए हैं. आजमगढ़ मंडल में हुई पत्रकार का क़त्ल इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है.

सीएम शिवराज के लिए 65 करोड़ की सवारी, अमेरिका से दिल्ली पहुंचा ये ख़ास विमान

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगा झटका धुरविरोधी का भाजपा में बड़ा दबदबा

डी.के शिव कुमार को कोरोना ने किया संक्रमित, कांग्रेस में हड़कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -