टीजर: केरल की लापता 32 हजार नर्सों की कहानी दिखाएगी 'द केरल स्टोरी'
टीजर: केरल की लापता 32 हजार नर्सों की कहानी दिखाएगी 'द केरल स्टोरी'
Share:

देश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार की कहानियों को दिखाने की कोशिशों की दूसरी कड़ी सामने आ गई है। जी दरअसल बीते दिनों द कश्मीर फाइल्स के जरिये हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार की कहानी दिखाई गई थी और अब आ रही है फिल्म 'द केरल स्टोरी'। इस फिल्म का टीजर आज यानी गुरुवार को जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि फिल्म में प्रलोभन, दबाव और भय दिखाकर अगवा की गई और बहला फुसलाकर ले जाई गई ऐसी युवतियों की कहानी है जिन्हें आतंकवादी संगठनों ने अपना गुलाम बनाकर रख लिया। इस फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इस कहानी पर महीनों तक शोध किया है और इस काम में उन्हें तमाम समाजसेवी संगठनों ने भी मदद की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बुरी तरह से फ्लॉप हो सकती है ये बॉलीवुड फ़िल्में

आपको बता दें कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि ये एक ऐसी मानवीय त्रासदी की कहानी है जो दर्शकों को अंदर तक झकझोर देगी। जी हाँ और यह फिल्म केरल राज्य में कथित रूप से लापता हुई 32 हजार महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है। जी दरअसल विपुल ने यह दावा है कि ये फिल्म केरल को झकझोर देने वाली घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी है। आपको बता दें कि सुदीप्तो सेन निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा महिलाओं की तस्करी की एक कहानी भी कही जा रही है।

आज यानी गुरुवार को रिलीज हुए फिल्म के टीजर में एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती है लेकिन उसे उसके घर से अपहरण कर लिया गया और अब वह आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान की जेल में बंद है। खबरों के मुताबिक फिल्म 'द केरल स्टोरी' इन महिलाओं की इस साजिश और दर्द के पीछे की सच्चाई को दिखाएगी।

सामने आया फ्रेडी का शानदार फर्स्ट लुक, अलग अंदाज में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन

बॉक्स ऑफिस पर पिट रही राम सेतु और Thank God

आखिर कैसे प्रेग्नेंट हुई सामंथा, रोंगटे खड़े कर देगा 'यशोदा' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -