आखिर कैसे प्रेग्नेंट हुई सामंथा, रोंगटे खड़े कर देगा 'यशोदा' का ट्रेलर
आखिर कैसे प्रेग्नेंट हुई सामंथा, रोंगटे खड़े कर देगा 'यशोदा' का ट्रेलर
Share:

साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की अपकमिंग मूवी 'यशोदा (Yashoda Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर में सामंथा दमदार अंदाज में एक्शन करती हुई दिखाई देने वाली है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में सामंथा एक गर्भवती महिला का करिदार अदा कर रही है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वह प्रेग्नेंट होते हुए भी एक्शन करती हुई दिखाई दे रही है। ट्रेलर में डॉक्टर सामंथा को बताते हैं कि वह 3 महीने की गर्भवती हैं, लेकिन इसी दौरान उन्हें कुछ ऐसी चीजें याद आती हैं, इसके कारण से उन्हें लगता है कि कोई उनका पीछा कर रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा 'यशोदा' का ट्रेलर: सामंथा की अपकमिंग मूवी 'यशोदा' का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लोग ट्रेलर की जमकर तारीफ भी करने में लगे हुए है। एक यूजर ने मूवी के ट्रेलर वीडियो पर लिखा, "यशोदा ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "'ट्रेलर देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। सामंथा और फिल्म की पूरी कास्ट ने तूफान मचा दिया है।" एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दोस्तों यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए क्योंकि इसमें दमदार कहानी, बेहतरीन स्क्रीनप्ले और नेचुरल एक्टिंग वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाली है। साउथ इंडस्ट्री हमेशा कुछ न कुछ नया कॉन्सेप्ट लेकर आती है। इसलिए इस फिल्म का समर्थन करें।"

 

5 भाषाओं में किया गया है 'यशोदा' के ट्रेलर को रिलीज: ख़बरों सामंथा रुथ प्रभु की मूवी 'यशोदा' 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। मूवी का ट्रेलर भी इन सभी 5 भाषाओं में रिलीज हुआ है। ट्रेलर के रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने 'यशोदा' का ट्रेलर शेयर करते हुए कहा है कि यह मूवी इस वर्ष 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। मूवी का ट्रेलर देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है। क्योंकि 'फैमिली मैन 2' के बाद फिर से सामंथा एक्शन करती दिखाई देने वाली है।

विनोद खन्ना को हीरो बनाने वाले इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

विजय देवरकोंडा की शादी को लेकर जान्हवी ने किया इशारा, फिर कही ये बात

गिरफ्तार हुए कमल किशोर, पत्नी पर चढ़ा दी थी गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -